लुधियाना में ऑफलाइन एग्जाम के खिलाफ फूटा पेरेंट्स का गुस्सा, बाल भारती स्कूल के बाहर प्रदर्शन

लुधियाना में आफलाइन एग्जाम के खिलाफ शुक्रवार को दुगरी के बाल भारती पब्लिक स्कूल के बाहर बच्चों के अभिभावक ने एकत्रित होकर प्रदर्शन किया। इस दौरान अभिभावक अकाली नेता गुरदीप गोशा के साथ स्कूल के प्रिंसिपल से मिले।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 03:07 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 03:07 PM (IST)
लुधियाना में ऑफलाइन एग्जाम के खिलाफ फूटा पेरेंट्स का गुस्सा, बाल भारती स्कूल के बाहर प्रदर्शन
लुधियाना में आफलाइन एग्जाम के खिलाफ दुगरी के बाल भारती पब्लिक स्कूल के बाहर अभिभावक ने एकत्रित होकर प्रदर्शन किया।

लुधियाना, जेएनएन। आफलाइन एग्जाम लिए जाने के विरोध में शुक्रवार दुगरी के बाल भारती पब्लिक स्कूल के बच्चों के अभिभावक ने एकत्रित होकर प्रदर्शन किया इससे पहले अभिभावकों ने दो मार्च को स्कूल के बाहर धरना लगाया था और वाइस प्रिंसिपल से आनलाइन एग्जाम लिए जाने की बात कही थी। शुक्रवार को बच्चों के अभिभावक अकाली नेता गुरदीप गोशा के साथ स्कूल के प्रिंसिपल से मिले। इस मौके पर अभिभावक गुरप्रीत ने कहा कि स्कूल प्रिंसिपल इस बात पर अड़ी है कि वह बच्चों की आफलाइन परीक्षाएं ही लेंगी।

यह भी पढ़ें -   लुधियाना की भगत सिंह कालोनी में मोबाइल की दुकान पर चोरों का धावा, लाखों की नकदी व सामान चुराया

अभिभावकों ने कहा कि स्कूल ने यह कहते हुए आनलाइन परीक्षाएं लेने से मना कर दिया कि यदि आनलाइन परीक्षाएं ली तो उसका परिणाम घोषित करना मुश्किल होगा। बच्चों को वह वैसे ही अगली कक्षा में प्रमोट कर देंगी। अभिभावकों ने यह भी कहा कि स्कूल प्रिंसिपल ने उनसे बोला है कि आनलाइन परीक्षाएं लेने के हक में स्कूल के केवल 28 अभिभावक ही है जबकि अन्य आफलाइन एग्जाम लेने के पक्ष में है। दूसरी तरफ स्कूल में एकत्रित हुए अभिभावकों ने कहा कि कोरोना एक बार फिर से बढ़ रहा है तो बच्चों को कैसे परीक्षाएं देने के लिए स्कूल भेज सकते हैं। आफलाइन परीक्षाएं न लेने को लेकर अभिभावकों ने डीसी से मिलने की भी बात कही है।

यह भी पढ़ें -  लुधियाना में अश्लील गाने बजा व इशारे कर महिला से करता रहा छेड़छाड़, पुलिस ने 145 दिन बाद दर्ज किया केस

गौर हो कि जिले में कोरोना का कहर तेजे से बढ़ रहा है। जिले के स्कूलों व कालेजों के बच्चे व अध्यापक पाजिटिव पाए जा रहे है, जिस कारण बच्चों के अभिभावकों के मन में डर का माहौल है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी