लुधियाना के DGSG स्कूल के खिलाफ अभिभावकों ने लगाया धरना, जबरन फीस वसूली का किया विराेध

शहर के कई स्कूलाें के खिलाफ अब लाेगाें का गुस्सा भड़क उठा है। लुधियाना के शिमलापुरी में पड़ते डीजीएसजी पब्लिक स्कूल के खिलाफ बुधवार सुबह अभिभावकों ने जमकर राेष जताया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 12:05 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 01:38 PM (IST)
लुधियाना के DGSG स्कूल के खिलाफ अभिभावकों ने लगाया धरना, जबरन फीस वसूली का किया विराेध
लुधियाना के DGSG स्कूल के खिलाफ अभिभावकों ने लगाया धरना, जबरन फीस वसूली का किया विराेध

लुधियाना, जेएनएन। शिमलापुरी में पड़ते डीजीएसजी पब्लिक स्कूल के खिलाफ बुधवार सुबह अभिभावकों ने धरना लगाया। अभिभावकों ने स्कूल के खिलाफ आरोप लगाते कहा कि स्कूल बच्चों से पूरी फीस मांग रहा है। यहां तक कि जिन अभिभावकों ने फीस नहीं दी, उन्हें फोन किए जा रहे हैं कि उनके बच्चों के नाम स्कूल से काट दिए जाएंगे।

अभिभावकों ने यह भी आरोप लगाया कि स्कूल मंथली फीस के साथ-साथ दाखिला फीस भी पूरा मांग रहा है। वहीं जिन अभिभावकों ने अभी तक स्कूल की फीस जमा नहीं कराई, उन्हें आॅनलाइन काम भी नहीं भेजा जा रहा। जिसके विरोध में अभिभावकों ने स्कूल के खिलाफ धरना लगा नारेबाजी की।

अभिभावकों ने कहा कि कोविड-19 के चलते हर अभिभावक को समस्या का सामना करना पड़ रहा है, हर तरफ मजबूरी चल रही है, एेसे में पूरी स्कूल फीस कहां से दें। दूसरी तरफ स्कूल डायरेक्टर गुरबचन सिंह ने अभिभावकों की ओर से लगाए गए सभी आरोपों को गलत बताया। उन्होंने कहा कि जिन अभिभावकों ने आज धरना लगाया है, उनमें एक किसी राजनीतिक पार्टी का व्यक्ति शामिल रहा जो अभिभावकों को गुमराह कर फीस जमा न कराने का दवाब बना रहा है।

उन्होंने कहा कि स्कूल कोर्ट के फैसले मुताबिक ही चल रहा है। जिन अभिभावकों को फीस जमा कराने में समस्या आ रही है, उस केस में पूरी जांच कर अभिभावकों की सुनवाई भी हो रही है। जहां तक आॅनलाइन पढ़ाई की बात है तो वह स्कूल की तरफ से जारी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी