पुलिस पर नाबालिगा के अपहर्ताओं को बचाने का आरोप

चार महीने पहले अगवा हुई नाबालिगा के मामले में उसके माता-पिता ने थाना हैबोवाल पुलिस पर आरोपितों को बचाने के आरोप लगाए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 08:51 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 08:51 PM (IST)
पुलिस पर नाबालिगा के अपहर्ताओं को बचाने का आरोप
पुलिस पर नाबालिगा के अपहर्ताओं को बचाने का आरोप

जागरण संवाददाता, लुधियाना

चार महीने पहले अगवा हुई नाबालिगा के मामले में उसके माता-पिता ने थाना हैबोवाल पुलिस पर आरोपितों को बचाने के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि अगवा होने के दो महीने बाद तक उसका मोबाइल फोन चलता रहा। मगर, पुलिस ने उसे ट्रेस करने की जहमत तक नहीं उठाई।

मामला हैबोवाल इलाके से लापता हुई नाबालिगा का है। पीड़ित माता-पिता का आरोप है कि उनकी बेटी गुम नहीं हुई। बल्कि साजिश के चलते उसे अगवा किया गया है। पुलिस आरोपितों का साथ देकर केस को दबा रही है। उन्होंने बताया कि 11 दिसंबर 2020 को ग्यारवीं कक्षा की छात्रा उनकी बेटी स्कूल से आने के बाद सहेली के घर पढ़ने गई थी परन्तु सहेली के घर पहुंचने से पहले ही उसे अगवा कर लिया गया। आरोपित हैबोवाल में रहने वाले हैं। हंबड़ा रोड डेयरी कांप्लेक्स में रहने वाली एक महिला के साथ मिल कर उनकी बेटी को अगवा किया गया। इसके बारे में पुलिस को सब बताया भी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई करने के बजाए उन्हें प्रताड़ित ही किया। पीड़ित पिता ने कहा कि अगवा होने के दो महीनों तक उनकी बेटी का फोन चलता रहा, लेकिन पुलिस ने नंबर को ट्रेस तक नहीं किया। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस अपनी ड्यूटी ठीक से निभाती तो आज उनकी बेटी उनके पास होती और आरोपित सलाखों के पीछे होते।

------------

नाबालिगा को जल्द ट्रेस किया जाएगा

हैबोवाल थाना प्रभारी नीरज चौधरी ने कहा कि पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है और नाबालिगा को जल्द ट्रेस कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी