Raid In Ludhiana: खालिस्तान के मुद्दे पर लोगों से उलझ जाता था गुरविंदर, मोबाइल पर करता रहता था कई घंटे बात

Raid In Ludhiana घर की तलाशी के दौरान पुलिस को एक बड़ी प्रिंटिंग मशीन और बड़ी मात्रा में रेफरेंडम-2020 से संबंधित सामग्री हाथ लगी है। मशीन को एक ट्रक में रखकर ले गए। बाबा रेफरेंडम में वोट बनाने और उसके प्रचार की सामग्री छापने का काम करता था।

Vipin KumarSat, 18 Sep 2021 09:36 AM (IST)
दोराहा के गांव रामपुर में पुलिस व काउंटर इंटेलिजेंस की टीमें छानबीन करते हुए। फोटो मुदित मोहिंद्रा

संवाद सूत्र, दोराहा (लुधियाना)। Raid In Ludhiana: दोराहा के गांव रामपुर में शुक्रवार सुबह छह बजे बड़ी संख्या में पुलिस की गाड़ियां देख लोग सहम गए। देखते ही देखते पूरा इलाका छावनी में तबदील हो गया। पुलिस ने मकान को चारों ओर से घेर लिया और टीमें अंदर दाखिल हो गईं। पुलिस दोपहर तक घर की तलाशी लेती रही। दोपहर बाद गुरविंदर सिंह उर्फ बाबा को गिरफ्तार कर पुलिस ले गई।

यह भी पढ़ें-दो घूंट पिला दे साकिया... जैसे गाने बजाए तो होगी जेल, लुधियाना के पुलिस कमिश्नर ने जारी किए सख्त आर्डर

प्रिंटिंग मशीन और बड़ी मात्रा में रेफरेंडम-2020 से संबंधित सामग्री बरामद

बताया जा रहा है कि घर की तलाशी के दौरान पुलिस को एक बड़ी प्रिंटिंग मशीन और बड़ी मात्रा में रेफरेंडम-2020 से संबंधित सामग्री हाथ लगी है। मशीन को एक ट्रक में रखकर ले गए। लोगों के अनुसार बाबा रेफरेंडम-2020 में वोट बनाने और उसके प्रचार की सामग्री छापने का काम करता था। वह आम लोगों से बहुत कम मिलता था। हमेशा अपने आप में ही मस्त रहता था।

यह भी पढ़ें-Food Festival: लुधियाना के लोधी क्लब में दो दिवसीय फूड फेस्टीवल दावत-ए-हिंदोस्तान आज से, जानें क्या हाेगा खास

खेतीबाड़ी करता है गुरविंदर का परिवार

खालिस्तान के मुद्दे पर वह लोगों के साथ उलझ जाता था। गांव के ही कुछ लोगों के साथ गुरविंदर की खालिस्तान के समर्थन में बातचीत को लेकर तकरारबाजी हो चुकी है। गांव के लोगों के अनुसार वह दिन में कम ही बाहर निकलता था। रात को अक्सर घर के बाहर कई घंटे मोबाइल पर बात करता रहा था। छापामारी के दौरान गांव में दहशत का माहौल बना रहा। गुरविंदर का परिवार खेतीबाड़ी करता है। वह खुद भी पहले किसी फैक्ट्री में काम करता था। उसे कंप्यूटर का भी अच्छा ज्ञान है।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Intelligence Raid: छावनी में बदला रामपुरा गांव, युवक के घर से प्रिंटिंग प्रेस के साथ मिली खालिस्तान से जुड़ी सामग्री

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.