कर्मचारियों ने अपनी ही फैक्ट्री से 20 मिनट में चोरी की लाखों रुपये की पेंट्स

सलेम टाबरी इलाके में एक वाशिंग फैक्ट्री से दो मुलाजिम अपने साथियों के साथ मिलकर बीस मिनट में लाखों रुपए की पेंट्स चोरी कर ले गए। यह पूरी वारदात फैक्ट्री के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 07:52 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 07:52 PM (IST)
कर्मचारियों ने अपनी ही फैक्ट्री से 20 मिनट में चोरी की लाखों रुपये की पेंट्स
कर्मचारियों ने अपनी ही फैक्ट्री से 20 मिनट में चोरी की लाखों रुपये की पेंट्स

संसू, लुधियाना : सलेम टाबरी इलाके में एक वाशिंग फैक्ट्री से मुलाजिम अपने साथियों के साथ मिलकर बीस मिनट में लाखों रुपए की पेंट्स चोरी कर ले गया। फैक्ट्री मालिक को अगले दिन सुबह चोरी का पता चला। यह पूरी वारदात फैक्ट्री के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने प्रमोद लड्डू व राकेश साहनी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

बहादुरके रोड के रहने वाले विशाल कुमार ने पुलिस को बताया कि पीरु बंदा सलेम टाबरी में उसकी ब्रदर वाशिग नाम से फैक्ट्री है। उनके पास कई फैक्ट्रिंयों की पेंट्स धोने के लिए आती हैं। प्रमोद लड्डू व राकेश साहनी उनके पास ही काम करते थे। 28 जुलाई की रात को वह घर चला गया था। दोनों कर्मचारी फैक्ट्री में ही थे। इसके बाद दोनों ने अपने साथियों के साथ मिलकर फैक्ट्री के अंदर से 2500 पेंट चोरी कर लिए और फरार हो गए। इन पेंट्स की कीमत करीब 11 लाख रुपये से अधिक है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से उन्हें पता चला कि चोरी करने वाले लोग दो से अधिक थे। वह लोग एक छोटा टेंपों लेकर आए थे और फैक्ट्री से कपड़ा भरकर ले गए। चेन काटकर चोरी कर लिया ई-रिक्शा : काकोवाल रोड की गगनदीप कालोनी से एक्टिवा सवार तीन चोर संदीप कुमार का ई-रिक्शा चोरी कर ले गए। उसने बताया कि घर के बाहर ई-रिक्शा खड़ा किया था। लोहे की मोटी चेन से उसे बांध रखा था। 27 जुलाई की सुबह चोर कटर से चेन काटकर रिक्शा ले गए। अगले दिन सुबह उठकर उन्हें चोरी का पता चला। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से उन्हें घटना की पूरी जानकारी मिली। थाना बस्ती जोधेवाल में शिकायत दर्ज करवाई है।

chat bot
आपका साथी