लुधियाना में कारों में टक्कर के बाद चिकन कार्नर के मालिक ने कारोबारी पर दाग दी गोली

माडल टाउन के इश्मीत चौक के पास पार्किंग में प्रभात नगर की गली नंबर 11 के परमिंदर सिंह की कार से ग्रीन फील्ड के कनव थापर की गाड़ी की टक्कर हो गई। इस टक्कर के बाद परमिंदर ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से कनव पर फायर कर दिया।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 06:30 AM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 06:30 AM (IST)
लुधियाना में कारों में टक्कर के बाद चिकन कार्नर के मालिक ने कारोबारी पर दाग दी गोली
माडल टाउन में परमिंदर सिंह की कार से ग्रीन फील्ड के कनव थापर की गाड़ी की टक्कर हो गई।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में माडल टाउन के इश्मीत चौक के पास पार्किंग में प्रभात नगर की गली नंबर 11 के परमिंदर सिंह की कार से ग्रीन फील्ड के कनव थापर की गाड़ी की टक्कर हो गई। परमिंदर का समराला चौक पर दमन चिकन के नाम से दुकान है जबकि कनव कारोबारी हैं। कारों की टक्कर के बाद दोनों पक्षों के बीच टकराव हो गया। इसके बाद कनव कार में बैठकर वहां से चले गए लेकिन परमिंदर ने पीछा कर फिल्मी स्टाइल में अपनी कार उसके आगे लगा दी। यही नहीं अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से सीधा फायर भी कर दिया।

गोली कार में बैठे कनव के कंधे में लगी। इसके बाद उसके साथ मारपीट भी की गई। थाना माडल टाउन पुलिस ने आरोपित परमिंदर को गिरफ्तार कर हत्या का प्रयास और आम्र्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। एसीपी जतिंदर चोपड़ा ने बताया कि यह घटना वीरवार रात 11 बजे की है। पीड़ित को डीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आरोपित के पास से .32 बोर का रिवाल्वर कब्जे में ले लिया है।

शराब कंपनी की टीम ने युवक को पकड़ा, थाने के बाहर हंगामा

लुधियाना। इस्लाम गंज क्षेत्र में शुक्रवार रात को शराब कंपनी की टीम ने छापामारी कर एक युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद युवक के परिजनों ने लोगों के साथ मिलकर थाना डिवीजन दो का घेराव किया। उनका आरोप था कि शराब कंपनी के कारिंदों ने युवक को पकड़ने के बाद उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी।

वहीं, शराब कंपनी के कारिंदों ने आरोप लगाया कि युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उन पर हमला किया है। उनके दो युवक इसमें घायल हुए हैं। सिविल अस्पताल से मेडिकल जांच के बाद पुलिस से शिकायत की है। थाना प्रभारी सतपाल सिंह का कहना है कि युवक को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी