वी सेफ इंडिया से ओसवाल ग्रुप महिलाओं को बनाएगा आत्मनिर्भर

लुधियाना में ओसवाल ग्रुप ने वी सेफ इंडिया के तहत महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने का अभियान शुरू किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 08:45 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 08:45 PM (IST)
वी सेफ इंडिया से ओसवाल ग्रुप महिलाओं को बनाएगा आत्मनिर्भर
वी सेफ इंडिया से ओसवाल ग्रुप महिलाओं को बनाएगा आत्मनिर्भर

जागरण संवाददाता, लुधियाना : किसी भी उत्पाद के लिए मार्केटिग, क्वालिटी व उपभोक्ताओं का फीडबैक अहम भूमिका निभाता है। इसे अपनाते हुए पंजाब के प्रमुख औद्योगिक घराने ओसवाल ग्रुप ने नया वेंचर वी सेफ इंडिया लांच किया है। रविवार को होटल पार्क प्लाजा में आयोजित समारोह में कंपनी के एमडी आदिश ओसवाल और डायरेक्टर राखी ओसवाल ने उसे लांच किया।

राखी ओसवाल ने बताया कि वी सेफ इंडिया भारत के उपभोक्ता की ग्रेटर स्वास्थ्य चेतना और विश्व में स्वरोजगार के अवसर प्रदान करने में अहम भूमिका अदा करेगा। इसमें डिजिटल डायरेक्ट सेलिग प्लेटफार्म को सशक्त बनाने वाले स्वरोजगार के अवसर के साथ जीवन, जीवनशैली और जीवन की अच्छी गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए स्वास्थ्य, पोषण, कल्याण व स्वास्थ्य में योगदान देने का वादा किया है। वी सेफ इंडिया महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाएगा। वी सेफ इंडिया ने लाइफ स्टाइल, हेल्थ एंड वेलनेस केयर, पर्सनल और एसेंशियल केयर व होम केयर जैसी विभिन्न श्रेणियों के तहत अनेक ब्रांड और उत्पाद लांच किए। वी सेफ इंडिया इंडियन प्रो म्यूजिक लीग टीवी शो में पंजाब लायंस टीम को स्पांसर कर रहा है। टीम में बालीवुड सेलिब्रिटी सिगर, मीका सिंह कैप्टन, असीस कौर को-कप्तान और राइजिग स्टार शहनाज अख्तर व रूपाली जग्गा हैं।

वी सेफ की ओर से रविवार को लांच ब्रांड में लाइफ स्टाइल प्रोडक्ट्स जैसे महिलाओं, पुरुषों और बच्चों के लिए टी-श‌र्ट्स, महिलाओं व लड़कियों के लिए ट्राउजर्स और ट्रैक पैंट्स, हेल्थ तथा वेलनेस केयर के लिए नूट्रासफ ब्रांड, सफेरूट्स ब्रांड के अंतर्गत जर्म प्रोटेक्शन हैंडवाश, शैंपू, कंडीशनर, आयुर्वेदिक हेयर आयल, चारकोल फेस वाश, डा. परफेक्ट ब्रांड फार होम केयर प्रोडक्ट्स, जिसके अंतर्गत टायलेट क्लीनर, फ्लोर क्लीनर, डिश वाश लिक्विड, लांड्री डिटरजेट, सरफेस क्लीनर, फ्रूट एंड वेजिटेबल वाश प्रमुख होंगे। कंपनी का पहले साल बीस करोड़ रुपये की सेल का लक्ष्य है। इसके लिए 600 से अधिक लोग जुड़ चुके हैं और इसका पूरे देश में विस्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी