मुख्यमंत्री के ओएसडी का वाद नहीं हुआ वफा

जीटी रोड से ग्यासुपरा को जाने वाली दो मेन सड़कें कई साल से खस्ताहाल हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 03:15 AM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 03:15 AM (IST)
मुख्यमंत्री के ओएसडी का वाद नहीं हुआ वफा
मुख्यमंत्री के ओएसडी का वाद नहीं हुआ वफा

विनोद पुरोहित, लुधियाना : जीटी रोड से ग्यासुपरा को जाने वाली दो मेन सड़कें कई साल से खस्ताहाल हैं। कुछ दिन पहले मेयर बलकार सिंह संधू ने सड़क का उद्घाटन किया। जिसके बाद मुख्यमंत्री के ओएसडी अंकित बांसल ने इलाके में बैनर लगाकर लोगों से वादा किया कि यह सड़क 30 सितंबर तक बनकर तैयार हो जाएंगी, लेकिन हालात यह हैं कि अभी सड़क पर 30 फीसद भी काम नहीं हुआ।

इस सड़क का कार्य तीन स्टेप में बनाने का कार्य किया जाना है। पहले स्टेप में रोड की खुदाई, दूसरे स्टेप में बेस तैयार किया जाना है और तीसरे स्टेप में आरसीसी सड़क का निर्माण किया जाना है। लेकिन अभी सड़क का निर्माण कार्य खुदाई तक ही सिमटा हुआ है। इस रोड को करीब सात गलियां लगती हैं। जिनमें सात सीवरेज कनेक्शन होने हैं। अभी तक कर्मचारी सिर्फ दो कनेक्शन ही जोड़ पाए हैं, जबकि पांच सीवरेज के कनेक्शन जोड़ने बाकी हैं।

--कोट्स--

ग्सापुरा रोड पर पोस्टर लगाकर 30 सितंबर तक बनाने का दावा करके लोगों को धोखे में रखना गलत है। अंकित बंसल को इलाके के पार्षद के साथ तालमेल करके काम करवाना चाहिए। जोकि नहीं हो रहा। लोग नर्क भरी जिदगी जीने को मजबूर हैं। जिसके लिए सरकार व नगर निगम जिम्मेदार हैं।

जसपाल सिंह ग्यासपुरा, पार्षद वार्ड नंबर 30

--कोट्स --

हमें पूरा यकीन था कि ग्यासपुरा सड़क को 30 सितंबर तक बना कर पूरा कर दिया जाएगा। लेकिन सीवरेज के पानी का लेवल न होने के कारण काम में परेशानी आई और काम लेट हो गया। 15 से 20 दिनों में इस सड़क को बनाकर तैयार करवा दिया जाएगा।

अंकित बंसल, ओएसडी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह।

chat bot
आपका साथी