Sutlej Club Cricket League: सतलुज क्लब क्रिकेट लीग के राेमांचक मुकाबले में ऑन टाइगर बना विजेता

क्लब प्रेसिडेंट डिप्टी कमिश्नर वरिंद्र शर्मा विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान करेंगे। बता दें सतलुज क्लब द्वारा मेंबर्स व उनके परिवारिक सदस्यों की टीमें बनाकर सतलुज क्रिकेट लीग का आयोजन किया जा रहा है जिसमें दिन और रात के मैचों के लिए आठ टीमें मैदान में है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 11:45 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 01:04 PM (IST)
Sutlej Club Cricket  League: सतलुज क्लब क्रिकेट लीग के राेमांचक मुकाबले में ऑन टाइगर बना विजेता
सतलुज क्लब क्रिकेट लीग में शनिवार सुबह खेला गया मैच बेहद रोमांचक रहा।

लुधियाना, जेएनएन। सतलुज क्लब क्रिकेट लीग में शनिवार सुबह खेला गया मैच बेहद रोमांचक रहा। जीत का फैसला अंतिम अंतिम से एक ओवर पहले ही हो पाया। अंत में ऑन टाइगर ने दबंग नॉर्थ फ्लिक्स टीम पर जीत दर्ज की। दबंग नॉर्थ पुलिस टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। 10 ओवर के मैच में ऑन टाइगर को 84 रन का लक्ष्य दिया गया। फोन टाइगर विकेट बचाते हुए शानदार शुरुआत की। लेकिन लक्ष्य को पाने के लिए उन्हें नाै ओवर तक बैटिंग करनी पड़ी।

आखिरकार 84 के लक्ष्य को पारकर जीत दर्ज की। अर्जुन ढांडा को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। उन्होंने ओपनर के रूप में बैटिंग शुरू की और टीम की जीत के लिए 36 रन का योगदान दिया। ढांडा मैच के अंत तक आउट नहीं हुए। इस दौरान मौजूद क्लब जनरल सेक्रेटरी संजीव ढांडा, स्पोर्ट्स सेक्रेटरी अनिल गोयल, वाइस प्रेसिडेंट जितेंद्र मरवाहा, ज्वाइंट सेक्रेट्री गुरमीत सिंह ने विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान की। स्पोर्ट्स सेक्रेट्री अनिल गोयल ने बताया की शाम के समय दो मैच खेले जाएंगे।

रविवार को होगा फाइनल

फाइनल रविवार को होगा। क्लब प्रेसिडेंट डिप्टी कमिश्नर वरिंद्र शर्मा विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान करेंगे। बता दें  सतलुज क्लब  द्वारा  मेंबर्स व उनके  परिवारिक  सदस्यों  की टीमें बनाकर  सतलुज क्रिकेट  लीग  का आयोजन  किया जा रहा है, जिसमें  दिन और रात  के मैचों के लिए  आठ टीमें  मैदान में है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी