ऑनलाइन अंतर कॉलेज मल्टी मीडिया प्रतियोगिता का आयोजन

अमलोह रोड स्थित एएस कॉलेज फॉर वूमेन के कंप्यूटर विभाग ने सोमवार को मल्टी मीडिया ऑनलाइन अंतर कॉलेज प्रतियोगिता का आयोजन किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 01:52 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 01:52 AM (IST)
ऑनलाइन अंतर कॉलेज मल्टी मीडिया प्रतियोगिता का आयोजन
ऑनलाइन अंतर कॉलेज मल्टी मीडिया प्रतियोगिता का आयोजन

जागरण संवाददाता, खन्ना : अमलोह रोड स्थित एएस कॉलेज फॉर वूमेन के कंप्यूटर विभाग ने सोमवार को प्रिंसिपल डॉ. मीनू शर्मा व डीन डॉ. प्रभजीत कौर के मार्गदर्शन में मल्टी मीडिया ऑनलाइन अंतर कॉलेज प्रतियोगिता का आयोजन किया। इसमें पीपीटी, विजुअल स्टोरी में छात्रों की प्रस्तुति को अर्थ व्यवस्था, स्वास्थ्य और शिक्षा पर लॉकडाउन के प्रभाव विषय पर आमंत्रित किया गया था। प्रतियोगिताओं में में अर्पणा कपूर, पुनीत शर्मा और गरिमा टंडन ने निर्णायक की भूमिका निभाई। जीजीडीएसडी कॉलेज हरियाणा (होशियारपुर) के सौरव ने पहला, एसडी कॉलेज फॉर वूमेन की तान्या ने दूसरा और एमसीएमडीएवी कॉलेज फॉर वूमेन चंडीगढ़ की राधिका ने तीसरा स्थान हासिल किया। मैनेजमेंट के चेयरमैन राजीव राय मेहता, महासचिव बीके बत्तरा ने इस आयोजन की सराहना करते हुए विजेताओं को को बधाई दी।

संस्कृत कॉलेज में वेबिनार का किया आयोजन

जागरण संवाददाता, खन्ना : स्थानीय जीटी रोड स्थित श्री सरस्वती संस्कृत कॉलेज खन्ना में सोमवार को मंत्रयोग विषय पर राष्ट्रीय वेबिनार का आयोजन किया। इसमें संपूर्ण भारत के हजारों प्रतिभागियों ने रजिस्ट्रेशन कर भाग लिया। वेबिनार के मुख्य वक्ता के रूप में पंजाबी विश्वविद्यालय पटियाला में संस्कृत विभाग के इंचार्ज डॉ वीरेंद्र कुमार उपस्थित रहे। अध्यक्ष के रूप में कॉलेज के प्राचार्य भगवान दास उपस्थित रहे। कार्यक्रम का प्रारंभ संचालक व कार्यक्रम के संयोजक कपिल देव भट्ट की ओर से मंगलाचरण से हुआ। कॉलेज मैनेजमेंट के मंत्री द्वारका दास ने सभी प्रतिभागियों, अतिथियों व मुख्य वक्ताओं का स्वागत किया। मुख्य वक्ता डॉ वीरेंद्र कुमार ने मंत्रयोग विषय पर सारगर्भित व्याख्यान प्रस्तुत किया।

भगवानदास ने सभी का धन्यवाद किया और कार्यक्रम के आयोजन के लिए आयोजन समिति को बधाई भी दी। महाविद्यालय के डॉ त्रिलोचन शर्मा व डॉ हेमंत की उपस्थिति भी सभी प्रतिभागियों को आशीर्वाद प्रदान कर रही थी।

chat bot
आपका साथी