लुधियाना में काम खत्म करके फैक्ट्री के बाहर खड़े व्यक्ति को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, अस्पताल में तोड़ा दम

लुधियाना के मलेरकोटला रोड पर खड़े व्यक्ति को बेकाबू हुई तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक कार समेत फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 02:21 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 02:21 PM (IST)
लुधियाना में काम खत्म करके फैक्ट्री के बाहर खड़े व्यक्ति को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, अस्पताल में तोड़ा दम
लुधियाना के मलेरकोटला रोड पर खड़े व्यक्ति को बेकाबू हुई तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना के मलेरकोटला रोड पर खड़े व्यक्ति को बेकाबू हुई तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक कार समेत फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डेहलों पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और कार्रवाई पूरी करने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

एएसआइ बलजीत सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान गांव रणियां निवासी राज कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने उसकी पत्नी राजकुमारी की शिकायत पर अज्ञात कार चालक पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। पुलिस को दिए बयान में मृतक की पत्नी राजकुमारी ने बताया कि 13 जनवरी की शाम 6 बजे उसका पति राजकुमार मलेर कोटला रोड स्थित अपनी फैक्ट्री से काम खत्म करके बाहर आया था।

वो अभी सड़क पर ही खड़ा था कि एक तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी और तेज गति से निकल गई। बलजीत सिंह ने कहा कि कार चालक का पता लगाने के लिए रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

डीएमसी के सिक्योरिटी मैनेजर का लेपटाप चोरी

लुधियाना। डीएमसी अस्पताल के सिक्योरिटी मैनेजर के केबिन से एक व्यक्ति लेपटाप चोरी करके ले गया। उक्त आरोपित सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को कब्जे में लिया और अज्ञात पर केस दर्ज कर लिया है। एएसआइ सतनाम सिंह ने बताया कि उक्त केस डीएमसी अस्पताल के सिक्योरिटी मैनेजर सुमन कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। सुमन कुमार ने बताया कि 12 जनवरी की दोपहर 12 बजे वो अपनी ड्यूटी पर था। इस दौरान कोई व्यक्ति उसके दफ्तर में पड़ा उसका लेपटाप चोरी करके ले गया। सतनाम सिंह ने कहा कि फुटेज से फोटो प्रिंट निकलवा कर सभी थानों को भेज दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी