लुधियाना में सड़क पर खड़ी महिंद्रा बोलेरो से टकराने से बाइक सवार की मौत, मां-बेटी सहित चार घायल

Road Accident in Ludhiana लुधियाना में विभिन्न इलाकों में हुए सड़क हादसों में एक युवक की माैत हो गई। जबकि मां-बेटी समेत चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने आरोपित वाहन चालकों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 11:54 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 11:54 AM (IST)
लुधियाना में सड़क पर खड़ी महिंद्रा बोलेरो से टकराने से बाइक सवार की मौत, मां-बेटी सहित चार घायल
Road Accident in Ludhiana: लुधियाना में विभिन्न इलाकों में हुए सड़क हादसों में एक युवक की माैत हो गई।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में विभिन्न इलाकों में हुए सड़क हादसों में एक युवक की माैत हो गई। जबकि मां-बेटी समेत चार लोग घायल हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने आरोपित वाहन चालकों पर केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। हाडीज वर्ल्ड के सामने सड़क पर खड़ी महिंद्रा बोलेरो से मोटरसाइकिल टकरा गया। हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई, जबकि उसके दो अन्य साथी घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एएसआइ जनक राज ने बताया कि मृतक की पहचान न्यू शिमला कालाेनी की गली नंबर 3 निवासी हरमन उर्फ हैरी के रूप में हुई।

पुलिस ने इस्लाम गंज के प्रेम नगर निवासी पवन कुमार की शिकायत पर पटियाला के समाना निवासी शिव कुमार के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में पवन कुमार ने बताया कि वीरवार को वह, हैरी व प्रेम नगर निवासी अंकित मोटरसाइकिल पर सवार होकर नकोदर से वापस लौट रहे थे। इस दौरान नेशनल हाइवे पर आरोपित ने अपनी गाड़ी को बिना पार्किंग लाइट जलाए पार्क कर रखा था। इसके चलते अंधेरे में उन्हें वो गाड़ी नजर नहीं आई और उनका मोटरसाइकिल गाड़ी से टकरा गया। हादसे में पवन और अंकित भी घायल हो गए।

उधर, शिव पुरी चौक इलाके में एक ट्रक ने स्कूटर सवार मां-बेटी को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों घायल हो गईं। इलाज के लिए उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब थाना दरेसी पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआइ जोगिंदरपाल ने बताया कि उक्त केस सरताज नगर की गली नंबर 2 निवासी नीलम रानी की शिकायत पर दर्ज किया गया। पुलिस को दिए बयान में नीलम रानी ने बताया कि 23 फरवरी की दोपहर को वो अपनी बेटी मुस्कान के साथ स्कूटर पर सवार होकर जा रही थी। इस दौरान शिवपुरी चौक के पास उक्त ट्रक ने उनके स्कूटर को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों घायल हो गए। 

chat bot
आपका साथी