Ludhiana Covid Cases Update: लुधियाना में कोरोना से एक मरीज की माैत, चार नए केस आए सामने

Ludhiana Covid Cases Update जिले में अब तक 85388 लोग करोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं। वर्तमान में कोरोना के 28 एक्टिव केस चल रहे है। 25 संक्रमित इस समय होम आइसोलेशन में हैं। वेंटिलेटर पर इस समय कोई मरीज नहीं है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 05:01 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 09:43 PM (IST)
Ludhiana Covid Cases Update: लुधियाना में कोरोना से एक मरीज की माैत, चार नए केस आए सामने
लुधियाना में काेराेना के 4 नए मामले सामने आए। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Covid Cases Update: शहर में वीरवार काे कोरोना के चार नए मामले आए वहीं एक मरीज की मौत भी हुई है। दम तोड़ने वाला 35 वर्षीय पुरुष गांव मेहरबान का रहने वाला था। यह मरीज चंडीगढ़ पीजीआइ में भर्ती था। जिला लुधियाना में कोरोना केसों की संख्या 87516 तक पहुंच गई है और अब तक शहर में कोरोना से 2100 लोग दम तोड़ चुके हैं।

यह भी पढ़ें-Kabaddi World Cup के आयोजन पर खर्च लाखाें रुपये फंसे, बठिंडा के होटल मालिकाें काे 6 साल बाद भी नहीं हुआ भुगतान

होम आइसोलेशन में 25 संक्रमित

वहीं अब तक 85388 लोग करोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं। वर्तमान में कोरोना के 28 एक्टिव केस चल रहे है। 25 संक्रमित इस समय होम आइसोलेशन में हैं। वेंटिलेटर पर इस समय कोई मरीज नहीं है। वीरवार सेहत विभाग की तरफ से 9348 सैंपल्स कोरोना जांच के लिए भेजे गए। सेहत विभाग लोगों से अपील कर रहा है कि अच्छा नागरिक बनने में अपना योगदान दें। कोरोना गाइडलाइंस को फालो करें, भीड़-भाड़ वाली जगह जाने से गुरेज करें, मास्क पहने और दो गज की दूरी बनाए रखें। काेराेना के केस अचानक बढ़ने से जिला प्रशासन व सेहत विभाग में हड़कंप है। प्रशासन ने लाेगाें से शारीरिक दूरी के साथ ही भीड़-भाड़ वाली जगहाें से दूर रहने की अपील की है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में ग्लाडा टीम के बुल्डोजर के आगे बैठे कालोनाइजर, बगैर कार्रवाई के लौटे अफसर

ब्लैक फंगस का एक केस एक्टिव

दूसरी तरफ ब्लैक फंगस का इस समय एक एक्टिव केस चल रहा है। ब्लैक फंगस के अब तक 162 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें 89 लुधियाना के तथा 73 अन्य जिलों के हैं। वहीं अब तक ब्लैक फंगस से 19 मौतें भी हो चुकी है, जिसमें लुधियाना के आठ लोग थे।

यह भी पढ़ें-Punjab में काॅन्ट्रैक्ट बस कर्मचारियों का एलान, मांगें न मानी तो 29 सितंबर के बाद फिर अनिश्चितकालीन हड़ताल

chat bot
आपका साथी