लुधियाना में दात मारकर मोबाइल व नकदी छीनने वाले गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार, फरार चार आरोपितों की तलाश जारी

लुधियाना में पांच दिन पहले युवक को घायल कर मोबाइल व नकदी छीनने वाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने फरार चार आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 03:34 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 03:34 PM (IST)
लुधियाना में दात मारकर मोबाइल व नकदी छीनने वाले गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार, फरार चार आरोपितों की तलाश जारी
लुधियाना पुलिस ने दात मारकर मोबाइल व नकदी छीनने वाले गैंग के एक मेंबर को गिरफ्तार कर लिया है।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना में पांच दिन पहले एक युवक को घायल कर मोबाइल व नकदी छीन लेने के मामले में थाना डिवीजन नंबर चार की पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर उससे छीना गया मोबाइल बरामद किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुंदनपुरी निवासी मनीष कुमार ने पुलिस को जानकारी दी थी कि एक अक्तूबर को वह और उसका भाई राहुल काम से लौट रहे थे। जैसे ही वह रेलवे लाइन के पास पहुंचे तो पांच युवकों ने उन्हें रोक लिया। उन्हें दात मारकर मोबाइल और 1200 रुपये छीन लिए और उसके बाद सभी फरार हो गए। पीड़ित के अनुसार जब उन्होंने पड़ताल की तो पता चला कि छावनी मोहल्ला निवासी विजय सहोता, सुमित मट्टू, कीड़ा, सन्नी दही और मैगी गरचा सहोता ने उनसे छीन झपटी की है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर जांच की और विजय सहोता को गिरफ्तार कर उसके पास से मोबाइल बरामद कर लिया। पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और बाकी फरार लोगों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें-  पंजाब नंबरदार एसोसिएशन गालिक का प्रतिनिधिमंडल मंत्री अरूणा चौधरी से मिला, मागों को लेकर अवगत करवाया

चोरी के मोटरसाइकिल के साथ काबू

डाबा पुलिस ने एक व्यक्ति को चोरी के मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार टोबा चौक पास पुलिस जांच कर रही थी। इसी दौरान मुखबीर ने सूचना दी कि जसदीप सिंह (निवासी सतगुरु नगर) चोरी के मोटरसाइकिल पर फर्जी नंबर लगाकर आ रहा है। पुलिस ने सिमरन पैलेस के पास उक्त आरोपित को काले स्पलेंडर (पीबी 10 ईटी 4591) पर आता देखा। पुलिस ने जब उसे रोक पूछताछ की तो उसके पास गाड़ी के कागजात नहीं थे। पुलिस ने आरोपित जसदीप को गिरफ्तार कर लिया और बाइक जब्त कर ली।

यह भी पढ़ें-  लखीमपुर घटना के विरोध में लुधियाना में आप ने पीएम मोदी व योगी का पुतला फूंका, आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग

chat bot
आपका साथी