जगराअाें में इमीग्रेशन संचालक ने विदेश भेजने का झांसा देकर युवक से 1.60 लाख ठगे Ludhiana News

विदेश भेजने का झांसा देकर 1.60 लाख रुपये की ठगी। (फाइल फाेटाे)
Publish Date:Sun, 27 Sep 2020 09:37 AM (IST) Author: Vipin Kumar

जगराओं, (लुधियाना) जेएनएन। विदेश भेजने का झांसा देकर 1.60 लाख रुपये की ठगी मारने के आरोप में जगरूप सिंह निवासी गांव भैणी अराईयां थाना सिधवांबेट के बयान पर एक व्यक्ति के खिलाफ थाना सिटी जगराओं में केस दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता जगरूप सिंह ने आरोप लगाया कि हरमिंदर सिंह निवासी नजदीक गुरुद्वारा विश्वकर्मा भक्ता जिला बठिंडा, माैजूदा वासी फ्रेंडशिप इमीग्रेशन काउंके रोड नजदीक नानकसर कलेरा तहसील जगराओं ने उसे कुक्क आइसलैंड का ऑनलाइन वीजा लगवाने के लिए उससे 1.60 लाख रुपये ले लिए। लेकिन हरमिंदर सिंह ने न तो उसे विदेश भेजा और न ही उसके पैसे वापस किए।

डीएसपी देवेंद्र सिंह स्पेशल क्राइम सेल ने जांच में पाया कि हरमिंदर सिंह के पास कंसलटेंसी और इमीग्रेशन संबंधी कोई भी सर्टिफिकेट या दस्तावेज न होने के बावजूद उसने जगरूप सिंह को विदेश भेजने का झांसा देकर 1.60 लाख रुपये की ठगी की है। जांच के बाद आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है।  

पूरे पैसे लेकर भी नहीं करवाई प्लाट की रजिस्ट्री

थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने नूरवाला रोड के एक कारोबारी के खिलाफ अपराधिक केस दर्ज किया है। आरोप है कि उसने पैसे लेने के बावजूद प्लाट की रजिस्ट्री नहीं करवाई है। न्यू पटेल नगर हैबोवाल निवासी हितेश कुमार ने बताया कि उसने 200 गज का प्लाट लक्ष्मी कॉलोनी में बॉबी खन्ना नामक व्यक्ति से खरीदा था। जिसकी पूरी पेमेंट आरोपित को कर दी थी। मगर तय तिथि पर उसकी ओर से प्लाट की रजिस्ट्री नहीं करवाई गई। जांच करने पर पता चला कि उक्त व्यक्ति ने इस प्लाट पर बैंक से लोन लिया हुआ है।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.