फल विक्रेता के स्कूटर की डिग्गी से एक लाख चोरी, वारदात के बाद डिग्गी काे किया लाक

शहर में काेराेना संकट के बाद पुलिस की सुरक्षा कड़ी हाेने के बाद भी चाेरी अाैर लूटपाट की घटनाए कम नहीं हाे रही है। बहादरके रोड स्थित सब्जी मंडी में दिनदहाड़े़ वारदात काे अंजाम दिया गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 10:51 AM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 10:51 AM (IST)
फल विक्रेता के स्कूटर की डिग्गी से एक लाख चोरी, वारदात के बाद डिग्गी काे किया लाक
फल विक्रेता के स्कूटर की डिग्गी से एक लाख चोरी, वारदात के बाद डिग्गी काे किया लाक

लुधियाना, जेएनएन। बहादरके रोड स्थित सब्जी मंडी में आए फल विक्रेता के स्कूटर की डिग्गी में रखे एक लाख रुपये चोरी हो गए। हैरत की बात है कि चोरों ने वारदात के बाद स्कूटर की डिग्गी को फिर से लॉक कर दिया। थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस छानबीन में जुट गई है।

गणेश कुमार ने बताया कि दरेसी रोड पर उसकी फलों की दुकान है। सोमवार सुबह आढ़तियों का भुगतान करने के लिए एक लाख रुपये लेकर आए थे जिसे स्कूटर की डिग्गी में रखा था। फल मंडी में स्कूटर खड़ा करके खरीदारी करने चले गए। एक घंटे के बाद जब पैसे निकालने के लिए डिग्गी खोली तो नकदी गायब थी।
-----------------
कार की चपेट में आई महिला की मौत
 सुभानी बिल्डिंग के नजदीक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। थाना डिवीजन नंबर दो की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने शाहपुर रोड निवासी गुरिंदर सिंह की शिकायत पर बाड़ेवाल निवासी प्रतीक सिंह उर्फ नोनी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

शिकायतकर्ता गुरिंदर सिंह के मुताबिक उसकी माता खाना खाने के बाद सैर करने चली गई।  सुभानी बिल्डिंग के नजदीक आरोपित प्रतीक ने उनकी माता को तेज रफ्तार कार से टक्कर मार दी। इससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी