लुधियाना में प्रॉपर्टी विवाद में दफ्तर पर हमला, कर्मचारियाें पर डाला तेजाब; एक लाख की नगदी व 200 कबूतर लेकर फरार

शेरपुर कलां स्थित एक स्टील शटरिंग दफ्तर में एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने प्रॉपर्टी विवाद में तेजधार हथियारों से लैस होकर हमला कर काम करने वाले कर्मचारियों पर तेजाब की बोतल डाला। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Vipin KumarSun, 25 Jul 2021 11:25 AM (IST)
स्टील शटरिंग दफ्तर में एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने प्रॉपर्टी विवाद में किया हमला। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं। लुधियाना। शेरपुर कलां स्थित एक स्टील शटरिंग दफ्तर में एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने प्रॉपर्टी विवाद में तेजधार हथियारों से लैस होकर हमला कर काम करने वाले कर्मचारियों पर तेजाब की बोतल डाला। आराेपित वहां से करीब एक लाख की नगदी व लाखों रुपये के 200 कबूतर लेकर फरार हो गए। अब मॉडल टाउन एक्सटेंशन निवासी गुरमिंदर पाल सिंह की शिकायत पर थाना मोती नगर पुलिस ने सुरिंदर कौर, चमकौर सिंह, करण सिंह व 15 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दायर किया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना पहुंचे Navjot Sidhu ने विधायक तलवाड़ की बीमार मां का जाना हाल, मंत्री आशु के घर पी चाय; देखें तस्वीरें

लंबे समय से चल रहा है विवाद

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसका आरोपितों के साथ प्रॉपर्टी विवाद चल रहा है। 12 जून को आरोपित हथियारों के साथ शेरपुर कलां स्थित उसके स्टील शटरिंग दफ्तर दाखिल हो गए। जहां उन्होंने काम करने वाले कर्मचारियों पर तेजाब की बोतलें मारी। शिकायतकर्ता का आरोप है कि वहां एक अज्ञात व्यक्ति ने देसी कट्टे से फायर करने की कोशिश भी की। लेकिन फायर नहीं कर पाया।

यह भी पढ़ें-Doctors Strike In Punjab: पंजाब के सरकारी अस्पतालाें में डाक्टरों की हड़ताल एक सप्ताह बढ़ी, ओपीडी व अन्य सेवाएं रहेंगी ठप

ड्राइवर से की मारपीट

उन्होंने उसके ड्राइवर से मारपीट कर आरोपित वहां से मोबाइल, अलमारी में रखी एक लाख रुपये की नगदी व उसके पिता की ओर से रखे गए 200 कबूतर अपनी गाड़ी में डालकर चोरी कर ले गए। शिकायतकर्ता ने बताया कि 200 कबूतर लाखों रुपये की कीमत के थे। पुलिस ने इस मामले में केस दायर करने में करीब एक महीने से ऊपर का समय लगा दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपितों को नामजद कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-KLF आतंकियाें की गिरफ्तारी के बाद लुधियाना पुलिस अलर्ट, CP सड़काें पर उतरे; बम निरोधक दस्ते ने चप्पे-चप्पे पर की जांच

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.