एक किलो हेरोइन और पांच हजार डॉलर ड्रग मनी के साथ एक तस्कर गिरफ्तार Ludhiana news

एसटीएफ इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि फुलांवाल चौक में नाकाबंदी के दौरान उसे तब काबू किया जब वो एक्टिवा पर सुगंध विहार से होटल कीज की तरफ हेरोइन की डिलीवरी देने जा रहा था।

By Edited By: Publish:Wed, 19 Feb 2020 05:30 AM (IST) Updated:Wed, 19 Feb 2020 05:18 PM (IST)
एक किलो हेरोइन और पांच हजार डॉलर ड्रग मनी के साथ एक तस्कर गिरफ्तार Ludhiana news
एक किलो हेरोइन और पांच हजार डॉलर ड्रग मनी के साथ एक तस्कर गिरफ्तार Ludhiana news

लुधियाना, जेएनएन। पुलिस की एसटीएफ टीम ने 1.4 किलो हेरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही उक्त तस्कर के कब्जे से पांच हजार डॉलर की ड्रग मनी, पंप एक्शन गन, तीन जिंदा व चार खाली कारतूस भी बरामद किए गए। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

आरोपित की पहचान फुलांवाल के सुगंध विहार वासी यादविंदर सिंह उर्फ याद के रूप में है और वह मूल रूप से तरनतारन के पट्टी कुल्ला रोड के वार्ड दो का रहने वाला है। वह काफी समय से नशे की तस्करी कर रहा था। इस काले धंधे में उसका भाई भी लिप्त है। एसटीएफ इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि सोमवार शाम फुलांवाल चौक में नाकाबंदी के दौरान उसे तब काबू किया, जब वो एक्टिवा पर सुगंध विहार से होटल कीज की तरफ हेरोइन की डिलीवरी देने के लिए जा रहा था।

इसके बाद आरोपित के घर से पंप एक्शन गन, तीन जिंदा व चार खाली कारतूस बरामद किए है। पूछताछ के दौरान उक्त आरोपित ने बताया कि वह लंबे समय से हेरोइन तस्करी कर रहा है। उसके खिलाफ ठगी, चोरी, लूटपाट तथा इरादा-ए-कत्ल के छह मामले दर्ज हैं। वह भाई राओ वरिंदर सिंह के साथ चोरी, लूट व नशा बेचने का काम सात साल से करता था। करीब छह महीने पहले उसका भाई जाली पासपोर्ट बनाकर अमेरिका चला गया। यादविंदर ने बताया कि हेरोइन उसे दिल्ली का एक नीग्रो देकर गया था।

chat bot
आपका साथी