Fire In Ludhiana : लुधियाना में Hero के शोरूम में लगी भीषण आग, एक दर्जन माेटरसाइकिल जली

महानगर के ढोलेवाल स्थित एक मोटरसाइकिल शोरूम में मंगलवार सुबह करीब 730 बजे अचानक आग लग जाने से रखी करीब एक दर्जन नई मोटरसाइकिलें जलकर स्वाहा हो गई। आग लगने का कारण शार्ट-सर्किट बताया जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 02:08 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 02:40 PM (IST)
Fire In Ludhiana : लुधियाना में Hero के शोरूम में लगी भीषण आग,  एक दर्जन माेटरसाइकिल जली
मोटरसाइकिल शोरूम में मंगलवार सुबह लगी आग। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। महानगर के ढोलेवाल स्थित हीराें कंपनी के मोटरसाइकिल शोरूम में मंगलवार सुबह करीब 7:30 बजे अचानक आग लग जाने से रखी करीब एक दर्जन नई बाइकें जलकर स्वाहा हो गई। एजेंसी के अधिकारी दलजीत सिंह ने बताया कि सुबह 7:30 बजे अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। आग लगने की सूचना मिलने पर वह लोग एजेंसी पहुंचे तब तक लोगों ने आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दी जिसे फायर बिग्रेड की गाड़ी पहुंच कर आग पर काबू पा लिया। घटना के बाद माैके पर लाेगाें की भीड़ लग गई। 

यह भी पढ़ें-पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में दर्दनाक सड़क हादसा, आम आदमी पार्टी व कांग्रेस नेताओं समेत तीन की मौत

शार्ट-सर्किट बताया जा रहा आग लगने का कारण

उन्होंने बताया कि फायर ब्रिगेड के मुताबिक आग लगने का कारण शार्ट-सर्किट बताया जा रहा है। बाकी मामले की जांच जारी है। घटना की सूचना मिलते पुलिस पीसीआर भी मौके पर पहुंच गई और मामले की सूचना संबंधित थाने को दी गई। बताया गया है कि इस आग से लाखों का नुकसान हो चुका है। वहीं आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताने की जांच की जा रही है। 

गाैरतलब है कि बठिंडा में महिंद्रा कंपनी की गाड़ियों के शोरूम में कुछ दिन पहले आग लगने से दर्जनों नई गाड़ियां जलकर खाक होने के साथ ही करोड़ों रुपये का नुकसान हाे गया था। आग इतनी भयंकर थी कि आसपास के इलाकाें में भी हड़कंप मच गया था।

यह भी पढ़ें-लुधियाना व मोहाली बना कोरोना हॉट स्पाट, पंजाब में एक दिन में रिकार्ड 198 मौतें, 8625 संक्रमित

यह भी पढ़ें-Coronavirus Effect: लुधियाना की अदालतों में सिर्फ जरूरी मामलों की होगी सुनवाई, सेशन जज ने लगाईं विशेष ड्यूटियां

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid/Coronavirus Cases Update: लुधियाना में कोरोना संक्रमण ने तोड़े रिकाॅर्ड, 24 घंटे में 30 संक्रमितों की मौत, 1595 नए मामले

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी