गाड़ी को रास्ता नहीं दिया घर के बाहर आकर की गुंडागर्दी

दुगरी फेस-2 अर्बन इस्टेट इलाके में हथियारों से लैस हुए एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने जमकर गुंडागर्दी की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 04:35 AM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 05:03 AM (IST)
गाड़ी को रास्ता नहीं दिया घर के बाहर आकर की गुंडागर्दी
गाड़ी को रास्ता नहीं दिया घर के बाहर आकर की गुंडागर्दी

जागरण संवाददाता, लुधियाना : दुगरी फेस-2 अर्बन इस्टेट इलाके में हथियारों से लैस हुए एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने जमकर गुंडागर्दी की। उन लोगों ने रास्ते में वाहन खड़े करके रास्ता जाम कर दिया। जान से मारने की धमकियां दे एक घर में घुसने का प्रयास किया। थाना दुगरी पुलिस ने धांधरां रोड के माणक वाल निवासी जगनदीप सिंह, शहीद बाबा दीप सिंह नगर निवासी कुलविदर सिंह, सेहरा पैलेस के पास रहने वाले किन्नू तथा उनके 10 अज्ञात साथियों पर केस दर्ज किया है।

एएसआइ प्रितपाल सिंह ने बताया कि उक्त केस दुगरी फेस-2 अर्बन इस्टेट निवासी गगनदीप सिंह की शिकायत पर दर्ज किया है। उसने बताया कि कुछ दिन पहले दुगरी पुल के पास वो अपनी कार में आ रहा था। उस दौरान तीनों आरोपित उसके पीछे अपनी कार में आ रहे थे। भीड़ होने के कारण वो उनकी गाड़ी को रास्ता नहीं दे सका। उसी बात की रंजिश रखते हुए वह उस पर हमला करने की नीयत से उसके घर के बाहर कारों व मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए थे। उस समय वो घर में नहीं था। उन लोगों ने आस पड़ोस में रहने वाले लोगों से उसके बारे में पूछताछ की। उसे गालियां दी और हथियारों समेत उसके घर में घुसने का प्रयास किया।

सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत

जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना के पास बीजा के करीब एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान राजपुरा के भगत कॉलोनी निवासी कमलजीत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस को दिए बयान में आनंद नगर राजपुरा निवासी भूषण कुमार ने बताया कि वह और कमलजीत अपनी बाइक पर साहनेवाल से राजपुरा जा रहे थे। बीजा के पास पीछे से आ रहे एक अज्ञात ट्रक ने उन्हें टक्कर मारी। वे दोनों सड़क पर गिर गए। कमलजीत सिंह गंभीर रूप से हो गया। उसे सिविल अस्पताल खन्ना में दाखिल कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 18 पेटी शराब समेत एक काबू जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उससे 18 पेटी शराब बरामद की है। एएसआइ जगजीवन राम की अगुआई में पुलिस टीम ने गांव अलौड़ के पास नाकाबंदी के दौरान एक कार से 18 पेटी शराब बरामद की गई। कार चालक आरोपित की पहचान सुरजीत सिंह निवासी मोगा के रूप में हुई।

chat bot
आपका साथी