स्कूल के लिए बच्चे ने बाइक सवार से मांगी लिफ्ट, हादसे में मौत

दोराहा के साथ लगते गांव दबुर्जी में एक वैन चालक द्वारा मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी। इसमें मोटरसाइकिल पर सवार 14 वर्ष के मासूम की वैन के नीचे आने से मौत हो गई वहीं मोटरसाइकिल चालक गंभीर घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 08:58 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 08:58 PM (IST)
स्कूल के लिए बच्चे ने बाइक सवार से मांगी लिफ्ट, हादसे में मौत
स्कूल के लिए बच्चे ने बाइक सवार से मांगी लिफ्ट, हादसे में मौत

संसू, दोराहा : दोराहा के साथ लगते गांव दबुर्जी में एक वैन चालक द्वारा मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी। इसमें मोटरसाइकिल पर सवार 14 वर्ष के मासूम की वैन के नीचे आने से मौत हो गई, वहीं मोटरसाइकिल चालक गंभीर घायल हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरिदर सिह ने पुलिस को बताया कि वह गांव गिधरी का रहने वाला है। वह गांव दुगरी से गांव गिधरी की तरफ अपने घर बाइक पर जा रहा था। सुबह करीब सवा आठ बजे 14 वर्षीय तरनप्रीत सिंह वासी गांव दबुर्जी उसे रास्ते में मिला। बच्चे ने उससे लिफ्ट मांगी और कहा कि उसे सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल बिलासपुर तक छोड़ दे। वह उसे अपनी मोटरसाइकिल पर बिठाकर वहां से चल पड़ा। जैसे ही वे बाबे शहीद की तरफ थोड़ी दूर मोड़ पर पहुंचे तो सामने से आ रही एक मिनी बस चालक ने लापरवाही से गलत दिशा में आकर उसे सीधी टक्कर मार दी। इससे मोटरसाइकिल असंतुलित होकर गिर गया। मोटरसाइकिल के पीछे बैठा तरनप्रीत सिंह नीचे गिरा और मिनी बस उसके ऊपर से गुजर गई, जिससे तरनप्रीत की मौत हो गई। बस का चालक बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस द्वारा इस मामले में गुरिदर सिंह के बयान पर अज्ञात बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी