top menutop menutop menu

कर भला हो भला संस्था ने दिव्यांग बच्चों को दिए उपहार

जागरण संवाददाता, जगराओं : कर भला हो भला संस्था ने चेयरमैन अमित अरोड़ा की अगुवाई एक दिन चंदना साहिब ब्लाइंड व अनसिस्टिड चेरिटेबल ट्रस्ट के बच्चों के साथ मनाया। चेयरमैन अमित अरोड़ा ने कहा कि दिव्यांगता के लिए इंसान खुद जिम्मेदार नहीं होता है। भगवान की मर्जी के बिना पत्ता भी नहीं हिलता है। हम सबको दिव्यांग बच्चों की मदद के लिए आगे आना चाहिए। समाज में कई लोग ऐसे बच्चों के साथ भेदभाव करते हैं जबकि ऐसा नहीं करना चाहिए। उन्हें यह कभी अहसास नहीं होने देना चाहिए कि वह समाज से अलग हैं। बल्कि वह भी इस दुनिया का ही हिस्सा हैं। इसलिए जिले में ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में ऐसे बच्चों को अपनेपन का अहसास करवाना चाहिए।

इस मौके पर प्रधान राजन खुराना, उपचेयरमैन कपिल नरूला, उपप्रधान निनिश गांधी, कोषाध्यक्ष दिनेश कुमार काका, महासचिव आत्मजीत, केवल कृष्ण मल्होत्रा, भारत खन्ना, बबलू, सोनी मक्कड़, विशाल, वंश व अन्य सदस्यों ने बच्चों को आकर्षक उपहार भी दिए। इस दौरान बच्चों के साथ खेल भी खेले।

इसी तरह रायकोट के वाल्मीकि मोहल्ला, राम गली में कांग्रेसियों ने जरूरतमंदों के बीच राशन बांटा। इसमें आटा, चीनी और काले चने शामिल थे। कांग्रेस नेता जगन्नाथ मक्कड़ ने बताया कि राम गली मोहल्ले में शनिवार को 300 परिवारों को राशन वितरित किया गया। उन्होंने बताया कि यह राशन देने से पहले परिवार का आधार कार्ड और पूरा पता नोट करके ही दिया जाता है। इस मौके पर जगन्नाथ, रजिदर कुमार, रवि भवानी, रमेश शारदा, प्रदीप जोशी, इंद्रपाल, जिम्मी नाहर, अंकुश सहोता, जसमिंद्र सहोता, मिटू नाहर और राजा गिल उपस्थित रहे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.