चार क्विंटल भुक्की व चूरापोस्त के साथ एक गिरफ्तार

नगर कौंसिल चुनाव का बिगुल बजाने से पंजाब में नशा तस्कर भी सरगर्म में हो गए हैं। नगर कौंसिल चुनाव में बांटने के इरादे से लाई गई भुक्की-चूरापोस्त की बडी खेप पुलिस ने बरामद कर एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 06:44 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 06:44 AM (IST)
चार क्विंटल भुक्की व चूरापोस्त के साथ एक गिरफ्तार
चार क्विंटल भुक्की व चूरापोस्त के साथ एक गिरफ्तार

संस, जगराओं : नगर कौंसिल चुनाव का बिगुल बजाने से पंजाब में नशा तस्कर भी सरगर्म में हो गए हैं। नगर कौंसिल चुनाव में बांटने के इरादे से लाई गई भुक्की-चूरापोस्त की बडी खेप पुलिस ने बरामद कर एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

एसएसपी चरनजीत सिंह सोहल ने बताया कि एसआइ चमकौर सिंह और एएसआइ हरप्रीत सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ टी प्वाइंट गांव लोहटबद्दी में नाकाबंदी की थी। सूचना मिली थी कि जगप्रीत सिंह उर्फ गोल्डी, गुरप्रीत सिंह उर्फ बंटी और बलजीत सिंह उर्फ मीता वासी गांव झनेर थाना संदौड जिला संगरूर भुक्की-चूरापोस्त बेचते हैं। यह तीनों दूसरे राज्यों से भक्की-चूरापोस्त लाकर रायकोट में बेचते हैं। आज जगप्रीत सिंह गोल्डी महिद्रा पिकअप गाड़ी में भुक्की-चूरापोस्त लेकर मोहाली खुर्द से कच्चे रास्ते गांव रछीन से गांव बडूंदी को आ रहा है। इस पर पुलिस ने नाकाबंदी कर जगप्रीत सिंह उर्फ गोल्डी को गिरफ्तार कर महिद्रा पिकअप गाड़ी में रखी चार क्विंटल-चूरापोस्त बरामद किया। पुलिस ने आरोपित जगप्रीत सिंह को अदालत में पेश करके छह दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है। आरोपित पर पहले से दर्ज हैं पांच केस

एसएसपी चरनजीत सिंह सोहल ने बताया कि भुक्की-चूरा पोस्त के साथ गिरफ्तार बलजीत सिंह उर्फ गोल्डी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत पांच मामले थाना अहमदगढ़ जिला संगरूर, थाना सदर मालेरकोटला जिला संगरूर, थाना अमरगढ़ जिला, थाना संदौड जिला संगरूर, थाना डेहलों जिला लुधियाना में केस दर्ज हैं। उन्होंने एक सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि हो सकता है कि यह भुक्की-चूरापोस्त नगर कौंसिल चुनाव में बांटी जानी थी। फिलहाल आरोपित को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी