लुधियाना में नशा सप्लाई करने जा रहा तस्कर गिरफ्तार, 30 ग्राम नशीला पाउडर बरामद

थाना जोधा की पुलिस ने एक व्यक्ति को 30 ग्राम नशीले पाउडर के साथ गिरफ्तार किया । एएसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि वह और एएसआइ परमजीत सिंह पुलिस पार्टी समेत खंडूर चौक जोधां में मौजूद थे तो उन्हें सूचना मिली थी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 12:16 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 12:16 PM (IST)
लुधियाना में नशा सप्लाई करने जा रहा तस्कर गिरफ्तार, 30 ग्राम नशीला पाउडर बरामद
30 ग्राम नशीले पाउडर के साथ एक गिरफ्तार ।

जगराओं [हरविंदर सिंह सग्गू]। थाना जोधा की पुलिस ने एक व्यक्ति को 30 ग्राम नशीले पाउडर के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि वह और एएसआइ परमजीत सिंह पुलिस पार्टी समेत खंडूर चौक जोधां में मौजूद थे। वहां पर उन्हें सूचना मिली कि मनप्रीत सिंह उर्फ गोरा निवासी गांव मंसूरा थाना जोधा नशीले पदार्थ बेचने का धंधा करता है। वह अभी भी मंसूरा से पमाली के रास्ते पर नौजवानों को नशीला पाउडर सप्लाई करने के लिए आ रहा है। अगर अभी पमाली के रास्ते पर नाकाबंदी की जाए तो उसे उसे नशीले पाउडर के साथ गिरफ्तार किया जा सकता है।

पुलिस ने सूचना के आधार पर उसे गिरफ्तार किया। जब उसकी तलाशी ली तो उससे 30 ग्राम नशीला पाउडर बरामद हुआ। पुलिस ने मनप्रीत सिंह के खिलाफ थाना जोधा में एनडीपीएस एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज करके लिया है।

--------------

अवैध शराब बेचने से रोकने पर मारपीट

शहर के टिब्बा रोड एरिया पर में एक व्यक्ति को शराब बेचने से रोकने पर उसने अन्य लोगों के साथ मिलकर शराब ठेके के इंचार्ज पर हमला कर दिया। आरोपितों ने उसे जान से मारने की धमकियां दीं। पुलिस ने थाना टिब्बा में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में गांव गोश्त गढ़ निवासी विक्रमजीत सिंह ने बताया कि वह टिब्बा रोड पर पड़ते पांच शराब के ठेकों का इंचार्ज है। उनके गुरमेल पार्क के पास स्थित ठेके से शराब की बिक्री लगातार कम हो रही थी। इसकी जांच करने पर पता चला कि एरिया में ही कुछ लोग अवैध शराब बेचने का काम करते हैं। उन्होंने साधु सिंह नाम के एक व्यक्ति को एरिया में अवैध शराब न बेचने के लिए कहा था। इसके बाद साधु सिंह ने चार अन्य लोगों के साथ मिलकर उससे मारपीट की। पुलिस ने साधु सिंह, कुलदीप सिंह बंटी व दो अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ बलदेव सिंह ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी