एक किलो से ज्यादा अफीम समेत एक काबू

खन्ना पुलिस ने एक किलो 150 ग्राम अफीम बरामद कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 03:15 AM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 03:15 AM (IST)
एक किलो से ज्यादा अफीम समेत एक काबू
एक किलो से ज्यादा अफीम समेत एक काबू

जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना पुलिस ने एक किलो 150 ग्राम अफीम बरामद कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

डीएसपी (डी) खन्ना मनमोहन सरना ने बताया कि सीआइए स्टाफ के इंचार्ज गुरमेल सिंह की निगरानी में एसआइ विजय कुमार व एएसआइ जगजीवन कुमार पुलिस पार्टी समेत प्रीस्टाईन माल के पास मौजूद थे। एक व्यक्ति हाथ में थैला पकड़ कर पैदल आता दिखाई दिया। वह पुलिस को देख पीछे मुड़ने लगा तो शक होने पर उसको रोका।

सरना ने बताया कि पूछताछ में उस व्यक्ति ने अपना नाम कृष्ण पाल निवासी गिरधरपुर, थाना अलीगंज, जिला बरेली (उत्तर प्रदेश) बताया। तलाशी लेने पर उसके बैग में से एक किलो 150 ग्राम अफीम बरामद हुई। आरोपित के खिलाफ सिटी 2 थाना में केस दर्ज किया है। डीएसपी ने बताया कि पूछताछ के बाद खुलासा होगा कि वह अफीम किस से खरीद कर लाया था और आगे किसे देनी थी।

दड़ा-सट्टा लगाते 8.5 हजार समेत चार गिरफ्तार जासं, लुधियाना : टायर मार्केट स्थित चाय की दुकान की आड़ में दड़ा सट्टा लगा रहे चार लोगों को थाना कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 8500 रुपये की नकदी भी बरामद की गई।

एएसआइ राजिंदर सिंह व गुरदेव सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान इस्लाम गंज निवासी जॉनी, हरजीत सिंह, प्रताप नगर निवासी उदय प्रकाश तथा प्रेम नगर निवासी विजय के रूप में हुई। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित टायर मार्केट स्थित राजू टी स्टाल में दड़ा सट्टा लगा रहे हैं। सूचना के आधार पर दबिश देकर जौनी व उदय को 3500 रुपये, जबकि हरजीत व विजय को पांच हजार रुपये की नकदी के साथ काबू कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी