Liquor Smuggling In Ludhiana: लुधियाना में शराब तस्करी करता एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

Liquor Smuggling In Ludhiana बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए शराब तस्करी करते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया जबकि एक तस्कर शराब छोड़ फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 02:18 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 02:18 PM (IST)
Liquor Smuggling In Ludhiana: लुधियाना में शराब तस्करी करता एक गिरफ्तार, दूसरा फरार
शराब तस्करी करते व्यक्ति गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Liquor Smuggling In Ludhiana: बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए शराब तस्करी करते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया जबकि एक तस्कर शराब छोड़ फरार हो गया। माैके पर पहुंची थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस ने वहां से 73 बोतल शराब बरामद की।

एएसआइ सुरजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान राम नगर की गली नंबर 2 निवासी जसविंदर सिंह के रूप में हुई। पुलिस को बुधवार शाम सूचना मिली थी कि आरोपित अपने घर के आस पास शराब की तस्करी करता है। सूचना के आधार पर दबिश देकर शराब कब्जे में ले ली गई।

उधर, थाना डिवीजन नंबर-1 कोतवाली पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लकड़ पुल के पास की गई नाकाबंदी के दौरान ई रिक्शा पर शराब तस्करी कर रहे व्यक्ति को गिरफ्तार किया। तलाशी के दौरान उसके रिक्शा में से 10 बाेतल शराब बरामद हुई। एएसआइ मेजर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान आशियाना कालोनी निवासी विजय कुमार के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें-चोर गिराेह का एक सदस्य 5 मोबाइल समेत गिरफ्तार

थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। जबकि उसके दो अन्य साथियों की पुलिस को तलाश है। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से पांच मोबाइल फोन बरामद किए गए। उसके खिलाफ केस दर्ज करके वीरवार अदालत में पेश किया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

इंस्पेक्टर मोहम्मद जमील ने बताया कि आरोपित की पहचान बाल सिंह नगर की गली नंबर 11 निवासी जमालुदीन के रूप में हुई। उसके फरार हुए साथी जलाल तथा रजाउल हैं। उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। एएसआई राजकुमार को बुधवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त आरोपितों का गैंग रात के समय उन बेहड़ों में घुस जाता है। जिनमें प्रवासी मजदूर रहते हैं। उनमें जिस किसी का कमरा खुला होता है। उसमें घुस कर मोबाइल, नगदी व कीमती सामान चोरी कर लेते हैं।

आज भी उनका एक साथी कैलाश नगर के गहलेवाल कट के पास मौजूद है। सूचना के आधार पर दबिश देकर उसे काबू कर लिया गया। इंस्पेक्टर जमील ने कहा कि आरोपित का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उससे की जा रही पूछताछ में और भी बरामदगी होने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी