राष्ट्रीय खेल दिवस पर इंटर डिस्ट्रिक्ट कराटे चैंपियनशिप करवाई

राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर पंजाब सेईशिकाई शीतो रयू कराटे एसोसिएशन ने इंटर डिस्ट्रिक्ट कराटे चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। ये आयोजन मुल्लांपुर के नजदीक पीस पब्लिक स्कूल में हुआ। इस टूर्नामेंट में आठ जिलों से बच्चों ने भाग लिया। इस संबंधी टूर्नामेंट आर्गनाइजर राजीव चौधरी ने कहा कि इस टूर्नामेंट में 200 बच्चों ने भाग लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 07:38 PM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 07:38 PM (IST)
राष्ट्रीय खेल दिवस पर इंटर डिस्ट्रिक्ट कराटे चैंपियनशिप करवाई
राष्ट्रीय खेल दिवस पर इंटर डिस्ट्रिक्ट कराटे चैंपियनशिप करवाई

जागरण संवाददाता, जगराओं : राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर पंजाब सेईशिकाई शीतो रयू कराटे एसोसिएशन ने इंटर डिस्ट्रिक्ट कराटे चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। ये आयोजन मुल्लांपुर के नजदीक पीस पब्लिक स्कूल में हुआ। इस टूर्नामेंट में आठ जिलों से बच्चों ने भाग लिया। इस संबंधी टूर्नामेंट आर्गनाइजर राजीव चौधरी ने कहा कि इस टूर्नामेंट में 200 बच्चों ने भाग लिया।

इस मौके पर मुख्य मेहमान जीवन गुप्ता पंजाब भाजपा के महामंत्री सभी प्रतिभागियों व बच्चों का हौंसला बढ़ाने के लिए आए है। मुख्य मेहमान जीवन गुप्ता ने बच्चों को राष्ट्रीय खेल दिवस के बारे बधाई देते कहा कि आज पंजाब के खिलाड़ी दुनिया की सबसे बड़ी खेल प्रतियोगिताओ जैसे ओलंपिक में अपना परचम लहरा कर आए है। ऐसे में बच्चों को पढ़ाई के साथ खेलों में बढ़ चढ़ कर भाग लेना चाहिए ताकि बच्चों का शारीरिक व बौद्धिक रूप से परफेक्ट रहे।

इस मौके पर लुधियाना देहाती के डीएसपी मनिदर बेदी ने बच्चों को कराटे से जुड़ी बातें बच्चों को बताकर खेलों प्रति प्रोत्साहित किया। इस मौके पर जगराओं भाजपा के जिला अध्यक्ष गौरव खुल्लर ने इस चैम्पियनशिप के सफल आयोजन के लिए आयोजकों व कराटे एसोसिएशन के प्रधान प्रदीप जैन् महामंत्री भाजपा जगराओं को बधाई दी। इस मौके पर कांत तेंदू शर्मा लुधियाना के महामंत्री, प्रधान प्रदीप जैन चेयरपर्सन, विजय शर्मा, डायरेक्टर दीपक कुमार जनरल सचिव प्रकाश साहू, परमिदर सिंह, हरविदर सिंह राजू ज्वैलर्स मौजूद थे जिन्होंने बच्चों को आगे भी हर प्रकार का सहयोग देने का वादा किया।

chat bot
आपका साथी