बुजुर्ग व्यक्ति को मारा धक्का, गिरने से हुई मौत

डाबा स्थित ढिल्लों नगर इलाके में झगड़े को रोकने के लिए बीच-बचाव करने आए एक बुजुर्ग को दो लोगों ने धक्का मार दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 01:50 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 01:50 AM (IST)
बुजुर्ग व्यक्ति को मारा धक्का, गिरने से हुई मौत
बुजुर्ग व्यक्ति को मारा धक्का, गिरने से हुई मौत

जासं, लुधियाना : डाबा स्थित ढिल्लों नगर इलाके में झगड़े को रोकने के लिए बीच-बचाव करने आए एक बुजुर्ग को दो लोगों ने धक्का मार दिया। इससे बुजुर्ग नीचे गिर गया और बुरी तरह से घायल हो गया। धक्का मारने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। स्वजनों ने घायल बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को शिकायत दी। थाना डाबा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। थाना डाबा पुलिस ने ढिल्लों नगर निवासी गुरनाम सिंह की शिकायत पर ढिल्लों नगर निवासी जसप्रीत सिंह और जसवीर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरू कर दी है।

शिकायतकर्ता गुरनाम सिंह के मुताबिक उसके पिता सतनाम सिंह अपने एक दोस्त नरिदरपाल सिंह के साथ किसी काम से गए हुए थे। इस दौरान तेज बारिश आ गई और वह एक दुकान के नीचे खड़े हो गए। इसी बीच दोनों आरोपितों ने सतनाम सिंह से बहस करनी शुरू कर दी। बहस के दौरान सतनाम सिंह का बेटा गुरनाम सिंह भी मौके पर आ गया और दोनों आरोपितों के साथ गुरनाम सिंह की हाथापाई शुरू हो गई। लड़ाई होते देख सतनाम सिंह ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन दोनों आरोपितों ने सतनाम सिंह को धक्का मार दिया और सतनाम सिंह नीचे गिर गया। इससे सतनाम सिंह बुरी तरह से घायल हो गया। स्वजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान सतनाम सिंह की मौत हो गई।

दुकान के ताले तोड़ नकदी और सामान चोरी

इधर, लुधियाना के दुगरी स्थित गुरु ज्ञान विहार इलाके में चोरों ने दुकान के ताले तोड़ नकदी और अन्य सामान चोरी कर लिया। लोगों की सूचना के बाद थाना दुगरी की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। दुकान मालिक फिरोजपुर रोड निवासी रमन अग्रवाल की शिकायत पर अज्ञात लोगों पर मामल दर्ज किया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया। शिकायतकर्ता रमन अग्रवाल के मुताबिक उसकी दुगरी इलाके में स्थित किरयाना की दुकान के ताले तोड़ चोर 15 हजार रुपये नकदी व अन्य सामान ले गए।

chat bot
आपका साथी