डीईटीसी से मिले आयल मिलर और ट्रेडर

पंजाब आयल मिलर्स एंड ट्रेडर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मंगलवार को लघु सचिवालय में डिप्टी एक्साइज एंड टेक्सेशन कमिश्नर (डीईटीसी) रंधीर कौर असिस्टेंट एक्साइज एंड टेक्सेशन कमिश्नर (एईटीसी) शिवानी गुप्ता एवं दविदर कुमार के साथ मुलाकात की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 09:08 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 09:08 PM (IST)
डीईटीसी से मिले आयल मिलर और ट्रेडर
डीईटीसी से मिले आयल मिलर और ट्रेडर

जागरण संवाददाता, लुधियाना : पंजाब आयल मिलर्स एंड ट्रेडर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मंगलवार को लघु सचिवालय में डिप्टी एक्साइज एंड टेक्सेशन कमिश्नर (डीईटीसी) रंधीर कौर, असिस्टेंट एक्साइज एंड टेक्सेशन कमिश्नर (एईटीसी) शिवानी गुप्ता एवं दविदर कुमार के साथ मुलाकात की। कारोबारियों ने एक्साइज एंड टेक्सेशन अफसरों के साथ ट्रेड को आ रही दिक्कतों पर चर्चा की। इस दौरान डीईटीसी ने कारोबारियों को 14 दिसंबर को बैठक के लिए आमंत्रित किया ताकि सारी समस्याओं पर विस्तार से मंथन करके उनका समाधान कराया जा सके।

एसोसिएशन के प्रधान सुशील जैन ने कहा कि डीईटीसी के साथ मुलाकात के दौरान उनको पुराने वैट एसेसमेंट के केस निपटाने का आग्रह किया गया। अधिकारियों ने स्पष्ट किया कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने पुराने वैट एसेसमेंट केस निपटाने का एलान किया है। इस संबंध में सरकार ने एक नोटिफिकेशन जारी कर दिया है, जबकि दूसरा नोटिफिकेशन भी शीघ्र ही सरकार जारी करेगी।

जैन ने पुराने वैट रिफंड देने एवं जीएसटी में आ रही दिक्कतों को लेकर भी अपना तर्क रखा। इस पर अधिकारियों ने कहा कि वैट रिफंड का निपटारा भी तत्परता से करने का प्रयास किया जा रहा है। इस अवसर पर लुधियाना एडिबल आयल एंड ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान चंद्र मोहन गुप्ता, दविदर पाल सिंह, गुरचरण अरोड़ा, राकेश कुमार सिगला, हरी कृष्ण, आशु बांसल समेत कई कारेाबारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी