एनआरएमयू ने रेलवे स्टेशन मेन गेट पर किया प्रदर्शन

नार्दर्न रेलवे मेंस यूनियन (एनआरएमयू) की ओर से शनिवार को रेलवे स्टेशन मेन गेट पर धरना प्रदर्शन किया गया। यूनियन के सदस्यों ने रेल प्रशासन हाय है मोदी सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाकर अपनी मांगों को रखा। यूनियन नेताओं ने कहा कि रेल कर्मचारियों की लंबित पड़े मांगों को केंद्र सरकार अविलंब पूरा करें नहीं तो यूनियन की ओर से संघर्ष को और तेज किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 07:22 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 07:22 PM (IST)
एनआरएमयू ने रेलवे स्टेशन मेन गेट पर किया प्रदर्शन
एनआरएमयू ने रेलवे स्टेशन मेन गेट पर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, लुधियाना : नार्दर्न रेलवे मेंस यूनियन (एनआरएमयू) की ओर से शनिवार को रेलवे स्टेशन मेन गेट पर धरना प्रदर्शन किया गया। यूनियन के सदस्यों ने रेल प्रशासन हाय है मोदी सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाकर अपनी मांगों को रखा। यूनियन नेताओं ने कहा कि रेल कर्मचारियों की लंबित पड़े मांगों को केंद्र सरकार अविलंब पूरा करें नहीं तो यूनियन की ओर से संघर्ष को और तेज किया जाएगा।

एनआरएमयू मेन ब्रांच की तरफ से साहनेवाल स्टेशन पर साथियों को साथ लेकर ब्रांच काउंसिल मीटिग का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता कामरेड प्रवीण कुमार ब्रांच कैशियर ने की। आए हुए साथियों ने अपनी अपनी समस्याओं से यूनियन को अवगत करवाया है और लाल झंडे को बुलंद करने का काम किया गया। कामरेड गौरव शर्मा ने मीटिग में आए हुए साथियों का तहे दिल से धन्यवाद करते हुए संबोधन में कहा कि एनपीएस को लेकर एआईआरएफ की तरफ से बड़े स्तर पर संघर्ष की रूपरेखा तैयार की जा रही है। साहनेवाल और ढंडारी से मैकेनिकल स्टाफ को आ रही परेशानियों की सीनियर डीएमई फिरोजपुर से बात करके हल करवाने और साहनेवाल ढंडारी प्वाइंट्स मैन साथियों के ड्यूटी रोस्टर के अनुसार उन से आठ घंटे ड्यूटी करवाई जाने की बात कहीं साथियों से संघर्ष के लिए एकजुट होने की अपील की। कामरेड राजेश बग्गा ने साहनेवाल और ढंडारी रेलवे क्वार्टरों की जर्जर हालत का जायजा लिया और उसी मंच से एडीएन को चेतावनी देते हुए जल्द उसे ठीक नहीं करवाया गया तो यूनियन कार्रवाई पर उतर जाएगी। इस अवसर पर कामरेड विपिन कुमार, पंकज, राशपाल, नवजोत, सुमित कुमार, शेखर मुंजाल, विपन गांधी, प्रदीप कुमार, सुखदेव, अभय कुमार, गुरतेज सिंह, संजय, दीपक, इंद्रजीत शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी