लुधियाना में फैक्ट्री की दीवार में आया करंट, बाहर बारिश के पानी से गुजर रहे नौ साल के बच्चे की मौत

शहर में तेज बारिश के माैसम में एक बच्चे की करंट से माैत ने हंसता खेलता परिवार उजाड़ दिया। बच्चा बरसात के दाैरान फैक्ट्री के बाहर से गुजर रहा था कि अचानक दीवार पर करंट आ गया जिससे वह चपेट में आ गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 08:36 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 08:36 AM (IST)
लुधियाना में फैक्ट्री की दीवार में आया करंट, बाहर बारिश के पानी से गुजर रहे नौ साल के बच्चे की मौत
नौ साल के बच्चे विकास कुमार की करंट से माैत। (फाइल फाेटाे)

जासं, लुधियाना। फोकल प्वाइंट फेस-6 स्थित एक फैक्ट्री की दीवार में करंट आ गया। बारिश के पानी में खड़े नौ साल के बच्चे विकास कुमार का हाथ दीवार से लग गया और उसकी करंट लगने से मौके पर मौत हो गई। थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है। वीरवार को शव का पोस्टमार्टम होगा। एसएचओ इंस्पेक्टर दविंदर शर्मा ने बताया कि बच्चा ढंडारी खुर्द की दीप कालोनी के पास एक बेहड़े में परिवार के साथ रहता था। उसका पिता अगनु चौधरी एक फैक्ट्री में मजदूरी करता है। फोकल प्वाइंट स्थित पैरामाउंट फैक्ट्री के बाहर बुधवार की सुबह वेल्डिंग का काम चल रहा था।

लुधियाना में 12 साल से रह रहा परिवार

इस बीच फैक्ट्री की दीवार में करंट आ गया। फैक्ट्री के बाहर खड़े बारिश के पानी से बच्चा विकास गुजर रहा था और वह करंट की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई। बच्चे का परिवार मूल रूप से बिहार के बक्सर जिले के गांव सोवा का रहने वाला है। यह लोग 12 साल से लुधियाना में रह रहे हैं।

झाड़ियों में मिला शव, हत्या की आशंका

लुधियाना। गांव गिल के नजदीक झाड़ियों में से अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद होने पर सनसनी फैल गई। थाना डेहलों की मराडो चौकी पुलिस ने मौके पर जांच शुरू की। आशंका जताई जा रही है कि किसी ने उसकी हत्या की है। थाना प्रभारी सुखदेव सिंह ने बताया कि गांव गिल के नजदीक मलेर कोटला रोड पर झाड़ियों में एक अज्ञात व्यक्ति का शव देख कर किसी राहगीर ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके उसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की। मृतक की उम्र लगभग 42 वर्ष है। उसके सिर पर चोट का भी निशान है।

यह भी पढ़ें-धोखेबाज दुल्हन: पति के 28 लाख खर्च करवा कनाडा पढ़ने गई, सेटल होने के बाद तोड़ा पवित्र रिश्ता

chat bot
आपका साथी