बाहरी मजदूराें पर फाेकस करेगा शिअद, लुधियाना में पार्टी के नवनियुक्त पदाधिकारियों को किया सम्मानित

फोकल प्वाइंट के कार्यालय में टीआर मिश्रा की अध्यक्षता में शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व विधायक हरीश राय ढांडा और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जीवन धवन को सम्मानित किया गया। हरीश राय ढांडा ने प्रवासी मजदूरों की समस्याओं पर विचार विमर्श किया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 03:31 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 03:31 PM (IST)
बाहरी मजदूराें पर फाेकस करेगा शिअद, लुधियाना में पार्टी के नवनियुक्त पदाधिकारियों को किया सम्मानित
शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रीय महासचिव ढांडा और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जीवन धवन को सम्मानित। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। पंजाब में अगले साल हाेने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी दलाें ने तैयारियां तेज कर दी हैं। फोकल प्वाइंट के कार्यालय में मंगलवार काे टीआर मिश्रा की अध्यक्षता में शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व विधायक हरीश राय ढांडा और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जीवन धवन को सम्मानित किया गया। हरीश राय ढांडा ने प्रवासी मजदूरों की समस्याओं पर विचार विमर्श किया और जल्द ही प्रवासी विंग बनाकर समस्याओं का हल करने की बात सामने रखी।

उन्होंने विश्वास दिलाया कि पार्टी के वर्करों का विशेष ध्यान रखा जाएगा। प्रवासियों के सरप्रस्त टीआर मिश्रा ने बताया कि वह तन, मन और धन से कई सालों से अकाली दल की सेवा कर रहे है, वह चाहते है कि पार्टी को प्रवासियों का ध्यान रखते हुए उन्हें भी अकाली दल में विशेष स्थान प्राप्त होना चाहिए। 

यह भी पढ़ें-कांग्रेस विधायकाें के बेटाें काे नाैकरी देने का मामला गर्माया, संगरूर में बैरिकेड़ तोड़ शिक्षा मंत्री की कोठी पर AAP का प्रदर्शन

अकाली दल में कुछ बदलाव करने की जरूरत

इस मौके पर सितंबर ठाकुर ने कहा कि अकाली दल में कुछ बदलाव करने की जरूरत है जिसके बाद हमारी जीत निश्चित होगी। खास तौर पर प्रवासियों और लेबर के ऊपर विशेष ध्यान देना होगा क्योंकि लुधियाना में प्रवासियों की संख्या बहुत है । वह किसी कारणवश पार्टी से नाराज है।

यह भी पढ़ें-फिराेजपुर में अंतरजातीय प्रेम विवाह करने पर लड़के के भाई के घर को आग लगाई आग, जानें पूरा मामला

ये रहे माैजूद

इस मौके पर लेबर विंग के प्रधान सितंबर ठाकुर, राजवीर सिंह, विजय कुमार यादव, गोपाल सिंह, बीएस चौहान, विजय चौहान, चंद्रेश कुमार पाल, दीपक पासवान, सनोज कुमार, प्रमोद कुमार, रंजीत पासवान, मो.हारून आलम, अशोक राय, दीपक गुप्ता, अक्षय उप्पल व सोनू कुमार आदि माैजूद थे।

यह भी पढ़ें-पति से फेसबुक पर दोस्ती कर पत्नी से दुष्कर्म की कोशिश, भतीजी की शादी में हुई थी यूपी के युवक से मुलाकात

chat bot
आपका साथी