लुधियाना सेंट्रल में विकास की रफ्तार हाेगी तेज, वार्ड 58 में 72 लाख की लागत से डाली जाएंगी पाइप लाइनें

डावर ने कहा कि कांग्रेस सरकार लोगों को स्वच्छ जल मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध है। इसी क्रम में 72 लाख रुपये की लागत से वार्ड 58 में नई पाइप लाइनें बिछाने का काम शुरू किया गया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 03:34 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 03:34 PM (IST)
लुधियाना सेंट्रल में विकास की रफ्तार हाेगी तेज, वार्ड 58 में 72 लाख की लागत से डाली जाएंगी पाइप लाइनें
वार्ड 58 में पानी सप्लाई की नई पाइप लाइनें डालने का काम शुरू किया गया।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना सेंट्रल के विधायक सुरिंदर डावर के प्रयासों से सोमवार को वार्ड 58 में पानी सप्लाई की नई पाइप लाइनें डालने का काम शुरू किया गया। इलाका निवासियों की मौजूदगी में विकास कार्य का उद्घाटन विधायक के पुत्र व युवा कांग्रेस नेता माणिक डावर और इलाका पार्षद काला जैन नवकार ने किया।

डावर ने कहा कि कांग्रेस सरकार लोगों को स्वच्छ जल मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध है। इसी क्रम में 72 लाख रुपये की लागत से वार्ड 58 में नई पाइप लाइनें बिछाने का काम शुरू किया गया है। इसके अलावा इलाके में आधारभूत सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए कई विकास कार्यों पर काम चल रहा है।

 यह भी पढ़ें-पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने से पंजाब की इंडस्ट्री पर संकट, टायर-ट्यूब व पैकिंग मटीरियल 15% महंगे

सेंट्रल हलके में विकास की गति काे और तेज किया जाएगा

डावर ने कहा कि पंजाब की कैप्टन सरकार लाेगाें काे मूलभूत सुविधाएं पहुंचाने काे प्रयासरत है। इसमें काेई कमी नहीं आने दी जाएगी। डावर ने आराेप लगाया कि पंजाब के स्थानीय निकाय चुनावाें में पार्टी की जीत के बाद विकास की गति काे और तेज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-पंजाब के 228 मिडिल स्कूलों से पीटीआइ पद होगा खत्म, एक फिजिकल ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर पर 100 स्कूलों की जिम्मेवारी!

ये रहे माैजूद

इस अवसर पर तिलक राज गुप्ता, लाल सिंह सिंधू, प्रदीप सैनी, मिंटू शिवानी, जगदीश मलहोत्रा, अंकुश मलहोत्रा, दलजीत सिंह, शेरू मलहोत्रा, भोला जैन, बाबी गर्ग, दिनेश सेठ, काला जैन लिज, सुभाष बहल, केवल किशन, सुनील धवन, अजय गुप्ता, जसदेव सिंह, विजय कुमार व शाम लाल आदि मौजूद थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी