लुधियाना UCPMA की नई डायरेक्टरी लांच, प्रधान डीएस चावला रहे नदारद; 700 सदस्य हुए कम

डायरेक्टरी के लांच के लिए साइकिल इंडस्ट्री के दिग्गज पहुंचे और साइकिल इंडस्ट्री को आ रही समस्याओं पर भी चर्चा की। इस दौरान उद्यमियों ने कहा कि साइकिल इंडस्ट्री का भविष्य बेहतर है लेकिन इसमें टेक्नाेलाॅजी का तेजी से बोलबाला है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 03:33 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 03:33 PM (IST)
लुधियाना UCPMA की नई डायरेक्टरी लांच, प्रधान डीएस चावला रहे नदारद; 700 सदस्य हुए कम
यूनाइटेड साइकिल एवं पार्टस मैन्यूफेक्चरर एसोसिएशन की डायरेक्टरी लांच। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। यूनाइटेड साइकिल एवं पार्टस मैन्यूफेक्चरर एसोसिएशन (यूपीसीएमए) ने शनिवार को होटल महाराजा रिजेंसी में एक कार्यक्रम आयोजित कर नई डायरेक्टरी लांच की। इस दौरान साइकिल इंडस्ट्री से जुड़े कई कारोबारी शामिल हुए। इनमें एसोसिएशन के कई पूर्व प्रधान और नामी चेहरों ने तो शिरकत की। लेकिन इस बार फिर लांच समारोह में एसोसिएशन के प्रधान डीएस चावला नदारद रहे।

डायरेक्टरी की लांचिंग के लिए साइकिल इंडस्ट्री के दिग्गज पहुंचे और साइकिल इंडस्ट्री को आ रही समस्याओं पर भी चर्चा की। इस दौरान उद्यमियों ने कहा कि साइकिल इंडस्ट्री का भविष्य बेहतर है, लेकिन इसमें टेक्नाेलाॅजी का तेजी से बोलबाला है। इसको लेकर हर इंडस्ट्री को अपग्रेड करने की आवश्यकता है। इस दौरान मौजूदा प्रधान के न होना भी चर्चा का विषय बना रहा।

लांच की गई डायरेक्टरी में 1700 सदस्यों को शामिल किया गया है जबकि एसोसिएशन में कुल 2400 सदस्य है। महासचिव मनजिंदर सिंह सचदेवा ने कहा कि इसमें दी गई सारी जानकारियां पुख्ता है। हर कंपनी और उनके उत्पादों से लेकर उनके पते और फोन नंबर पूर्ण जांच के बाद डाले गए हैं।

यह भी पढ़ें-शहर जैसा ये गांव, लुधियाना के जनेतपुरा की सड़कों पर लगे 20 CCTV कैमरे और मिरर; स्मार्ट स्कूल में पढ़ते हैं बच्चे

कई यूनिट्स ने नहीं किया डाटा अपडेट

उन्होंने कहा कि कई यूनिट्स बंद हो गए हैं और कईयों ने डाटा अपडेट नहीं किया है। प्रधान के न आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि टीम द्वारा उन्हें सूचना दी गई थी। लेकिन वे किन्ही निजी कारणों से नहीं आ सके। इस दौरान केके सेठ, गुरमीत कुलार, चरणजीत सिंह विश्वकर्मा, राजन गुप्ता, राजीव जैन, अशप्रीत साहनी, सतनाम सिंह मक्कड़, इंद्रजीत सिंह नवयुग, अवतार सिंह भोगल, रजिंदर सिंह सरहाली, अछरू राम गुप्ता, जसविंदर सिंह ठुकराल सहित भारी संख्या में उद्यमी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-Tokyo Olympics: खेलों के महाकुंभ में बेटी को देख भर आईं मां की आंखें, बाेली-सिमरनजीत की होगी जीत

chat bot
आपका साथी