पटियाला में Navjot Sidhu ने श्री काली देवी मंदिर में 2 घंटे ध्यान लगाया, कहा- मां के नवरात्र पर माथा टेकने आया हूं

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को श्री काली देवी जी के मंदिर में माथा टेककर मां काली से आशीर्वाद हासिल किया। उन्होंने माथा टेकने के बाद मंदिर के मुख्य भवन में दो घंटे तक ध्यान लगाया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 06:34 AM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 11:24 AM (IST)
पटियाला में Navjot Sidhu ने श्री काली देवी मंदिर में 2 घंटे ध्यान लगाया, कहा- मां के नवरात्र पर माथा टेकने आया हूं
नवजाेत सिद्धू मंदिर के मुख्य भवन में ध्यान लगाते हुए। उन्होंने किसी के कोई बात नहीं की। जागरण

जागरण संवाददाता, पटियाला। पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को श्री काली देवी जी के मंदिर में माथा टेककर मां काली से आशीर्वाद हासिल किया। नवजोत सिद्धू शाम करीब पांच से सवा पांच बजे के बीच मंदिर में पहुंचे और करीब सवा सात बजे तक मंदिर में रहे। उन्होंने माथा टेकने के बाद मंदिर के मुख्य भवन में दो घंटे तक ध्यान लगाया। इस दौरान सुरक्षा कर्मचारी सहित कोतवाली थाने की पुलिस भी भवन में मौजूद रहे।

पटियाला के श्री काली देवी मंदिर में मंगलवार शाम को माथा टेकने आए पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू मुख्य भवन में। (जागरण)

इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात नहीं की। मंदिर के मैनेजर सतपाल भारद्वाज ने बताया कि नवजोत सिंह सिद्धू जब मंदिर के भवन में बैठे थे वहां आने वाले लोग उनको देखने सहित मिलने की कोशिश करने लगे तो सुरक्षा कर्मियों ने लोगों को बहुत मुश्किल से रोका तो नवजोत सिंह सिद्धू ने सुरक्षा कर्मियों सहित मीडिया को कहा कि वे केवल माथा टेकने आए हैं।

मां काली को भेंट चढ़ाने के लिए पंडित जी को नारियल देते हुए नवजोत सिंह सिद्धू। (जागरण)

साथ ही सुरक्षा कर्मचारी किसी भी श्रद्धालु को उनके कारण परेशान न करें। मंदिर प्रशासन मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं को रोकने के बजाय उनको वहां से आसानी से गुजरने दें। साढ़े सात बजे नवजोत सिंह सिद्धू मंदिर से रवाना हो गए। गाैरतलब है कि पंजाब में कांग्रेस में मचे घमासान के बीच नवजाेत सिद्धू आजकल मंदिर और गुरुघराें में नतमस्तक हाे रहे हैं। इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी मंगलवार काे जालंधऱ के श्री देवी तालाब मंदिर में माथा टेका। अगले साल हाेने वाले विधानसभा चुनाव से पहले नेता मंदिराें में दस्तक दे रहे हैं। 

यह भी पढ़ें-लुधियाना के Mayor बलकार संधू का नगर निगम जाेन सी में छापा, एक घंटा दफ्तर में बैठे रहे; कई कर्मचारी मिले गैरहाजिर

chat bot
आपका साथी