नरिंदर पाल सिंह बाेले-पंजाब भर में बनाई जाए सेफ फूड Healthy Diet कमेटियां

नरिंदरपाल ने कहा कि कमेटी प्रशासन व फूड बिजनेस कारोबारियों के बीच एक पुल के तौर पर काम करेगी। उन्होंने कहा कि लुधियाना के अलावा जालंधर अमृतसर बरनाला व फिरोजपुर में भी डिस्ट्रिक्ट लेवल एडवाइजरी कमेटियों का गठन हो चुका है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 04:04 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 04:04 PM (IST)
नरिंदर पाल सिंह बाेले-पंजाब भर में बनाई जाए सेफ फूड Healthy Diet कमेटियां
डिस्ट्रिक्ट लेवल एडवाइजरी कमेटी के नवनियुक्त मेंबर नरिंदरपाल सिंह। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। जिला प्रशासन की ओर से सेफ फूड एंड हेल्दी डाइट के लिए बनाई गई  डिस्ट्रिक्ट लेवल एडवाइजरी कमेटी (डीएलएसी) के नवनियुक्त मेंबर व हलवाई एसोसिएशन पंजाब के प्रधान नरिंदरपाल सिंह ने पंजाब सरकार की ओर से सभी जिलों में इस तरह की एडवाइजरी कमेटियों के गठन के फैसले का स्वागत किया है। नरिंदर पाल सिंह ने कहा कि इस कमेटी में आम लोगों को हेल्दी व क्वालिटी फूड मुहैया कराने की चर्चा की तो होगी लेकिन इसके साथ ही फूड बिजनेस कारोबारी एक प्रतिनिधि के तौर पर ट्रेड से जुड़ी समस्याओं को भी सही मंच पर पेश करके उन समस्याओं का निपटारा करवा सकेंगे।

 यह भी पढ़ें-लुधियाना लोधी क्लब के चुनाव में नया मोड, फाइनांस सचिव पर देर रात बनी आम सहमति

नरिंदरपाल ने कहा कि यह कमेटी प्रशासन व फूड बिजनेस कारोबारियों के बीच एक पुल के तौर पर काम करेगी। उन्होंने कहा कि लुधियाना के अलावा जालंधर  अमृतसर, बरनाला  व फिरोजपुर में भी डिस्ट्रिक्ट लेवल एडवाइजरी कमेटियों का गठन हो चुका है।

यह भी पढ़ें-Indian Railways News: रेल यात्रियाें काे बड़ी राहत, अब UTS on Mobile एप से भी बुक होगी अनारक्षित टिकट

नरिंदरपाल सिंह ने बाकी जिलों के हलवाइयों व फूड बिजनेस कारोबारियों को आह्वान किया कि वह बाकी जिलों में भी सेहत विभाग के अधिकारियों व प्रशासन के साथ मिलकर इन कमेटियों में अपना प्रतिनिधित्व डलवाए ताकि भविष्य में उन्हें कारोबार से जुड़ी समस्याओं के निपटारे के लिए उचित प्लेटफार्म मिल सके।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी