मराडो इलाके में तेजधार हथियारों से हत्या, ठेके के पीछे सड़क पर फेंका शव Ludhiana News

पुलिस ने अासपास के कुछ जगहों पर छापेमारी कर संदिग्ध लोगों को भी हिरासत में लिया अौर पूछताछ की। अभी तक मृतक अौर अारोपितों की पहचान नहीं हो पाई है।

By Sat PaulEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 12:13 PM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 04:22 PM (IST)
मराडो इलाके में तेजधार हथियारों से हत्या, ठेके के पीछे सड़क पर फेंका शव Ludhiana News
मराडो इलाके में तेजधार हथियारों से हत्या, ठेके के पीछे सड़क पर फेंका शव Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। मराडो इलाके के रिंग रोड सिटी में हमलावरों ने तेजधार हथियारों से एक व्यक्ति की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद अारोपितों ने शव को शराब के ठेके के पीछे सड़क पर फैंक दिया और फरार हो गए। मंगलवार सुबह लोगों ने खून से लथपथ शव देख इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही चौकी मराडो पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। थाना सदर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह रिंग रोड पर लोगों ने 45 वर्षीय व्यक्ति का खून से लथपथ शव देखा। व्यक्ति के सिर व अन्य जगहों पर काफी घाव थे। पुलिस का मानना है कि रात के समय अारोपितों ने शराब के ठेके से शराब लेकर पी होगी अौर उसके बाद रंजिश के चलते व्यक्ति पर हमला कर दिया। हमले के दौरान अारोपितों ने तेजधार हथियार अौर डंडों से हमला किया। इस दौरान पुलिस ने शराब के ठेके व अन्य जगहों से सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेनी शुरू कर दी।

पुलिस ने छापेमारी कर हिरासत में लिए संदिग्ध

पुलिस ने अासपास के कुछ जगहों पर छापेमारी कर संदिग्ध लोगों को भी हिरासत में लिया अौर पूछताछ की। अभी तक मृतक अौर अारोपितों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने मृतक के फिंगर प्रिंट लेकर अाधार कार्ड से मिलाने की कोशिश कर रही है, ताकि मृतक की पहचान हो सके। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

chat bot
आपका साथी