Murder in Ludhiana : लुधियाना में हत्या कर शव बोरे में डाल बुड्ढे नाले में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

Murder in Ludhiana लुधियाना में हैबोवाल के चंद्र नगर पुली के पास बुड्ढे नाले में प्लास्टिक के बोरे में बहता आया व्यक्ति का शव मिला। पुलिस की फोरेंसिक लैब टीम ने बोरे को खोल कर शव को बाहर निकाला। शर्ट पर से नो टू ड्रग्स लिखा हुआ है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:53 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:53 AM (IST)
Murder in Ludhiana : लुधियाना में हत्या कर शव बोरे में डाल बुड्ढे नाले में फेंका, जांच में जुटी पुलिस
Murder in Ludhiana लुधियाना में पुलिस ने बुड्ढे नाले में बोरे में बहता शव बरामद किया है।

लुधियाना, जेएनएन। Murder in Ludhiana लुधियाना में हैबोवाल के चंद्र नगर पुली के पास शुक्रवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब बुड्ढे नाले में प्लास्टिक के बोरे में बहता आया व्यक्ति का शव मिला। किसी ने उसकी निर्ममता से हत्या कर शव को बोरे में बांध नाले में फेंक दिया था। सूचना मिलते ही एडीसीपी-3 समीर वर्मा, एसीपी वेस्ट गुरप्रीत सिंह, एसएचओ हैबोवाल नीरज चौधरी, जगत पुरी चौकी इंचार्ज इकबाल सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लाेगों के सहयोग से प्लास्टिक के बोरे को नाले से बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस की फोरेंसिक लैब टीम ने बोरे को खोल कर शव को बाहर निकाला। करीब 45 साल उम्र वाले व्यक्ति के शव पर हरे रंग की टी-शर्ट व हरे रंग की पेंट थी। शर्ट पर से नो टू ड्रग्स लिखा हुआ है। उसके बाएं हाथ में स्टील का एक कड़ा पहना हुआ है।

गंदे पानी में पड़ा रहने के कारण शव का चेहरा बुरी तरह से बिगड़ गया है। काफी समय पड़ा रहने के कारण शव से बदबू भी आ रही थी। पुलिस ने उसका पंचनामा तैयार करके उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा दिया। समीर ने कहा कि देखने से ऐसा लग रहा है हत्या एक या दो दिन पहले की गई है। शव पीछे से बहते हुए आया है। उसकी पहचान के लिए सभी थानों की पुलिस से संपर्क किया जा रहा है। जिन थानों में 45 वर्ष के व्यक्तियों की गुमशुदगी दर्ज है, उनके रिकार्ड मंगाए गए हैं। शव की पहचान के बाद ही मामले की जांच को दिशा मिल सकेगी।

chat bot
आपका साथी