Murder In Bhatinda: शराब के नशे में पड़ोसी ने की मजदूर की हत्या, वारदात के बाद माैके से फरार

Murder In Bhatinda पंजाब के बठिंडा जिले में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां शराब के नशे में धुत आरोपित ने मंजे की बाही से सिर पर वार कर मजदूर काे मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 04:27 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 04:27 PM (IST)
Murder In Bhatinda: शराब के नशे में पड़ोसी ने की मजदूर की हत्या, वारदात के बाद माैके से फरार
पड़ोस में रहने वाले बाहरी मजदूर की बेहरमी से हत्या। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, बठिंडा। Murder In Bhatinda: जिले के गांव संगत कलां में एक व्यक्ति ने अपने ही पड़ोस में रहने वाले बाहरी मजदूर की बेहरमी से हत्या कर दी। शराब के नशे में धुत आरोपित ने मंजे की बाही से सिर पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया। मृतक लंबे समय से गांव में किराये के मकान में अकेला रहता था और पल्लेदारी का काम करता था। फिलहाल थाना संगत पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयानों पर आरोपित व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर अगली उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपित फरार है।

थाना संगत के एसएचओ इंस्पेक्टर गौरव वंश ने बताया कि मृतक की पहचान 55 वर्षीय मनोज मंडल निवासी बिहार हाल आबाद संगत कलां के तौर पर हुई। उन्होंने बताया कि मृतक मनोज मंडल पिछले कई सालों से संगत कलां में किराये के मकान में रहता था और पल्लेदारी का काम करता था। इंस्पेक्टर गौरव वंश ने बताया कि मनोज मंडल की हत्या करने वाला उसका पड़ोसी 30 वर्षीय बूटा सिंह पुत्र काका सिंह निवासी गांव संगत कलां है। बताया जा रहा है कि दोनों सोमवार रात को एक साथ शराब पी रहे थे। इस दाैरान दोनों के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि शराब के नशे में धुत आरोपित बूटा सिंह ने गुस्से में आकर मंजू की बाही निकालकर मनोज मंडल पर जानलेवा हमला कर दिया।

मंजे की बाही से मनोज के सिर पर कई वार करने के बाद वह लहूलुहान हो गया और उसकी मौके पर मौत हो गई, जबकि आरोपित बूटा सिंह वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। इंस्पेक्टर गौरव वंश ने बताया कि घटनास्थल का जायजा लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बठिंडा पहुंचाया दिया गया है, जबकि आरोपित बूटा सिंह पर हत्या का मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी