कंपनी से वापस लिया जाएगा एलईडी लाइट्स प्रोजेक्ट, ऑल पार्टी पार्षदों की मीटिंग में फैसला

लुधियाना में ऑल पार्टी पार्षदों की मीटिंग में एलईडी लाइट प्रोजेक्ट कंपनी से वापस लेने का फैसला लिया गया है। इस संबंध में अंतिम फैसला हाउस की बैठक में लिया जाएगा।

By Sat PaulEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 01:51 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 01:51 PM (IST)
कंपनी से वापस लिया जाएगा एलईडी लाइट्स प्रोजेक्ट, ऑल पार्टी पार्षदों की मीटिंग में फैसला
कंपनी से वापस लिया जाएगा एलईडी लाइट्स प्रोजेक्ट, ऑल पार्टी पार्षदों की मीटिंग में फैसला

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में ऑल पार्टी पार्षदों की मीटिंग में एलईडी लाइट प्रोजेक्ट कंपनी से वापस लेने का फैसला लिया गया है। इस संबंध में अंतिम फैसला हाउस की बैठक में लिया जाएगा। नगर निगम के मेयर शुक्रवार को हाउस की बैठक बुलाई है। शहर में एलईडी लाइट्स लगाने का जिम्मा टाटा प्रोजेक्ट लिमिटेड कंपनी को दिया गया है। कंपनी की तरफ से शहर के कई हिस्सों में एलईडी लाइट्स लगाई गई हैं। लेकिन इनमें से अधिकतर लाइटें बंद पड़ी हैं।

बता दें कि शहर में एलईडी लाइट्स प्रोजेक्ट चलाने वाली कंपनी की कारगुजारी पर पार्षद से लेकर मेयर व सांसद तक सवाल खड़े कर चुके हैं। इसके बावजूद कारगुजारी में सुधार नहीं हुआ है। शहर में एलईडी लाइट्स प्रोजेक्ट का मामला काफी गरमा रहा है। कुछ दिन पहले एलईडी लाइट्स प्रोजेक्ट चलाने वाली कंपनी ने मेयर बलकार सिंह संधू से फंड की डिमांड की थी। इस पर मेयर ने साफ कर दिया था कि पहले शहर की एलईडी लाइट्स जलाओ फ‍िर फंड मिलेगा। कंपनी के प्रतिनिधियों ने मेयर बलकार सिंह संधू से कहा था कि शहर की ज्यादातर लाइटें ठीक हैं व काम कर रही हैं। इसके चलते मेयर ने शहर का दौरा कर लाइटें चेक की थीं। मेयर शहर के अलग-अलग हिस्सों में गए तो कई जगह उन्हें एलईडी लाइटें बंद मिलीं। इससे अगले दिन फ‍िर से मेयर ने शहर में लगी एलईडी लाइटों की जांच की, लेकिन कोई सुधार नजर नहीं आया है। कई जगह अगले दिन फ‍िर लाइटें बंद ही मिलीं।

ममता आशु ने कही थी प्रोजेक्ट छोड़ने की बात

एलईडी प्रोजेक्ट मामले को लेकर ममता आशु भी कई बार सवाल उठ चुकी हैं। ममता आशु ने तो यहां तक कह दिया था जब कंपनी काम नहीं कर सकती तो प्रोजेक्ट छोड़ दो, जिस पर कंपनी अफसरों ने कहा था कि वह नहीं छोड़ सकते। इस पर गुस्साते हुए ममता आशु ने कंपनी अधिकारियों को कह दिया था कि कांट्रेक्ट तो हम छुड़वा देंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

chat bot
आपका साथी