Punjab Investor Summit: मुहम्मद गुलाब बाेले-CM चरणजीत चन्नी ने पंजाब की इंडस्ट्री को दी नई दिशा

Punjab Investor Summit मुहम्मद गुलाब ने कहा कि अकाली-भाजपा गठबंधन सत्ता दौरान पंजाब राज्य का व्यापार और व्यापारी औंधे मुंह जमीन पर आ गिरे थे और हालात दयनीय हो चुके थे व् उद्योगपति व्यापार में निवेश करने से गुरेज करने लगे थे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 02:16 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 02:16 PM (IST)
Punjab Investor Summit: मुहम्मद गुलाब बाेले-CM चरणजीत चन्नी ने पंजाब की इंडस्ट्री को दी नई दिशा
अकाली-भाजपा गठबंधन सत्ता दौरान पंजाब का व्यापार और व्यापारी औंधे मुंह जमीन पर गिरे। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Punjab Investor Summit: पंजाब के व्यापार को नई दिशा देते हुए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने व्यापारियों, उद्योगपतियों को वैट के 40,000 केसों को रद कर टैक्स में राहत देकर यकीनन दिवाली का एक अनमोल उपहार दिया है। इससे भविष्य में पंजाब का उद्योग निखर कर सामने आएगा। यह सब पंजाब मुख्यमंत्री की दूरदर्शी सोच के चलते संभव हो पाया है उक्त शब्द बैकफिंको पंजाब के उप-चेयरमैन मुहम्मद गुलाब ने कहे।

मुहम्मद गुलाब ने कहा कि अकाली-भाजपा गठबंधन सत्ता दौरान पंजाब राज्य का व्यापार और व्यापारी औंधे मुंह जमीन पर आ गिरे थे और हालात दयनीय हो चुके थे व् उद्योगपति व्यापार में निवेश करने से गुरेज करने लगे थे। उन्होंने कहा कि पंजाब निवेशक सम्मेलन के माध्यम से कांग्रेस पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री ने उद्योग और उद्योगपतियों को जोड़ने का प्रयास किया है और वैट माफी केसों को रद्द करने के ऐलान से व्यापारियों के चेहरे पर पुनः रौनक वापस आई है और उद्योगपतियों ने भी पंजाब के व्यापार में निवेश करने में रूचि दिखाई है, जिससे भविष्य में पंजाब का व्यापार व व्यापारी खुशहाल होंगे।

यह भी पढ़ें-Income Tax Raid: लुधियाना में ड्राईफ्रूट होलसेलर पर आयकर विभाग की दबिश, कैलिफाेर्निया तक फैला है काराेबार

पंजाब के विकास को बुलंदियों तक ले जाएगी चन्नी सरकार

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार उद्योग को सफलता की नई बुंलदियों पर पहुंचाने के लिए एक सच्चे सहयोगी की तरह कार्य करेगी और मुख्यमंत्री राज्य के उद्योग को देश के अतिरिक्त विश्व भर में उभारने के लिए हर तरह से उद्योगपतियों को समर्थन दे रहे है। यकीनन पंजाब राज्य के विकास को बुलंदियों तक ले जाएगा। गाैरतलब है कि बुधवार काे आयाेजित निवेशक सम्मेलन में कई उद्याेगपतियाें ने कराेड़ाें रुपये के निवेश का एलान किया है। इससे हजाराें युवाओं काे राेजगार के अवसर बढ़ेंगे।

यह भी पढ़ें-विधानसभा चुनाव से पहले इंडस्ट्री काे बड़ी राहत, पंजाब सरकार ने रद किए VAT रिकवरी के 40 हजार मामले

chat bot
आपका साथी