लुधियाना में महाशिवरात्री पर मुक्तेश्वर मुक्ति धाम के 16वें विशाल जागरण में नतमस्तक होंगे सांसद बिट्टू

लुधियाना में 11 मार्च को चहलां स्थित मुक्तेश्वर मुक्ति धाम में आयोजित होने वाले 16वें विशाल जागरण में सांसद रवनीत बिट्टू परिवार सहित नतमस्तक होंगे। सांसद रवनीत बिट्टू ने कहा कि उनका सौभाग्य है कि भगवान भोले नाथ का आर्शीवाद लेने का सुअवसर मिल रहा है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 04:41 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 04:41 PM (IST)
लुधियाना में महाशिवरात्री पर मुक्तेश्वर मुक्ति धाम के 16वें विशाल जागरण में नतमस्तक होंगे सांसद बिट्टू
जागरण का सांसद रवनीत बिटटू को निमंत्रण पत्र देते चेतन बवेजा व अन्य।

लुधियाना, जेएनएन। महादेव सेवा दल विधानसभा पूर्वी सेक्टर-32 की तरफ से महाशिवरात्री के अवसर पर अध्यक्ष चेतन बवेजा की अध्यक्षता में 11 मार्च को चहलां स्थित मुक्तेश्वर मुक्ति धाम में आयोजित होने वाले 16वें विशाल जागरण में सांसद रवनीत बिट्टू परिवार सहित नतमस्तक होंगे।

यह जानकारी अध्यक्ष चेतन बवेजा ने दिल्ली में सांसद रवनीत सिंह बिट्टू, सीवरेज बोर्ड पंजाब सरकार के चेयरमैन राज कंवरप्रीत सिंह लक्की, जंगलात विभाग पंजाब सरकार के चैयरमैन वरिन्द्र सिंह बिंद्रा, यूथ कांग्रेस लुधियाना के पूर्व अध्यक्ष राजीव राजा, अमृतपाल सिंह रोमी, एडवोकेट हरप्रीत सिंह टिंकू, एडवोकेट गुरप्रीत सिंह, आकाशदीप सिंह घायल, रोमी सिंह, विक्रमजीत सिंह, अग्रेज सिंह, हरप्रीत सिंह को जागरण का निमंत्रण पत्र देते हुए दी।

भोले बाबा का पूजन करने से मिलता है दुखों से छुटकाराः  बिट्टू

सांसद रवनीत बिट्टू ने जागरण का निमंत्रण स्वीकार करते हुए कहा कि उनका सौभाग्य है कि भगवान भोले नाथ की चरणछोह प्राप्त भूमि पर आशुतोष भगवान का आर्शीवाद लेने का सुअवसर मिल रहा है। उन्होंने कहा कि भोले बाबा का पूजन करने से दुखों से छुटकारा मिलता है। यूथ कांग्रेस लुधियाना के पूर्व अध्यक्ष राजीव राजा ने कहा ने कि भगवान भोलेनाथ का सच्चे मन से पूजन करने से सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं। उन्होने कहा कि महादेव सेवा सोसायटी भगवान शिव के 108 मनके की माला की तरह है। चेतन बवेजा ने जागरण की जानकारी देते हुए बताया कि भजन गायक मास्टर सलीम के साथ-साथ एमआर चोपड़ा भोले नाथ का गुणगान करेंगे। वही तारा रानी की पवित्र कथा प्रदीप शाही की ओर से की जाएगी।

इस अवसर पर जतिन्द्र दुग्गल,पंकज गिल्हाेत्रा, राज कुमार गुप्ता, बन्नी बवेजा अजय अरोड़ा,कर्ण अग्रवाल, बलदेव भोला,विवेक रावला,सुरेश खन्ना,प्रदीप मितल, सुभाष शर्मा,योगेश सैणी,तरूण कुमार, सतीश शर्मा, वासू गर्ग, जय वर्मा, राजीव महाजन व सुरिन्द्र बावा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी