लुधियाना में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने आंखों में लाल मिर्च पाउडर डाल 8 लाख नकदी लूटी, बैंक से पैसे निकालकर लौट रहा था कारोबारी

लुधियाना के शहीद भगत सिंह नगर इलाके में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने कारोबारी की आंख में मिर्च पाउडर डालकर नकदी लूटी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही है।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 05:43 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 05:43 PM (IST)
लुधियाना में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने आंखों में लाल मिर्च पाउडर डाल 8 लाख नकदी लूटी, बैंक से पैसे निकालकर लौट रहा था कारोबारी
लुधियाना में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने आंखों में मिर्च डाल 8 लाख रुपये लूटे।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना के शहीद भगत सिंह नगर इलाके में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने कारोबारी की आंख में मिर्च पाउडर डालकर 8 लाख रुपए की नकदी लूट ली। घटना का पता चलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए।

घटना करीब 4:00 बजे की है। कारोबारी बैंक से पैसे लेकर निकल रहा था। उसका पीछा कर रहे बदमाशों ने एसबीएस नगर की लिंक रोड पर उसे घेर लिया। उसकी आंखों में मिर्ची पाउडर डाल पैसों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। पुलिस की टीमें बदमाशों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही है।

बरामद हुए दोनों मोटरसाइकिलों के नंबर फर्जी पाए गए हैं। पुलिस मामले में कंपनी के दोनों कर्मचारियों की भूमिका चेक कर रही है। घटना दोपहर 1 बजे की है, मगर वारदात के बाद दोनों ने पुलिस को शिकायत नहीं दी। वो तो जब बृजेश कुमार अपनी एक्टिवा की शिकायत देने के लिए एसबीएस नगर पुलिस चौकी पहुंचे तो पुलिस को लूट के बारे में पता चला।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी