माेबाइल शाप से बाइक सवार बदमाशाें ने उड़ाए 2.65 लाख, लुधियाना के माता रानी चौक में दिनदहाड़े वारदात

माता रानी चौक स्थित मोबाइल शाप के ताले तोड़ कर दिनदहाड़े घुसे चोर अंदर से 2.65 लाख रुपये की नगदी चोरी करके ले गए। घटना का पता तब चला जब दुकान के वर्कर ने वहां आकर शटर के टूटे हुए ताले देखे।

Vipin KumarSun, 28 Nov 2021 02:34 PM (IST)
लुधियाना में माेबाइल शाप में चाेरी किए। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। माता रानी चौक स्थित मोबाइल शाप के ताले तोड़ कर दिनदहाड़े घुसे चोर अंदर से 2.65 लाख रुपये की नगदी चोरी करके ले गए। घटना का पता तब चला, जब दुकान के वर्कर ने वहां आकर शटर के टूटे हुए ताले देख मालिक को फोन करके बताया। सूचना मिलने पर पहुंची थाना कोतवाली पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

एएसआइ सुनील कुमार ने बताया कि उक्त केस हैबोवाल की दुर्गा पुरी निवासी सुरिंदर पाल की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि माता रानी चौक में उनकी भारती इलेक्ट्रानिक के नाम से दुकान है। शनिवार सुबह उनके वर्कर सुमित भल्ला ने उन्हें फोन करके बताया कि दुकान के ताले टूटे हुए हुए हैं। अंदर गल्ले का ताला टूटा पड़ा है और उसमें पड़ा सारा कैश चोरी हो चुका है। सुरिंदर पाल ने बताया कि रात के समय उनके बाजार में चौकीदार होता है। वह सुबह 6 बजे तक वहीं रहता है। उसके जाने के बाद ही चोरों ने वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें-बठिंडा के नामी फाइव स्टार होटल में देह व्यापार का पर्दाफाश, लुधियाना के 3 काराेबारियाें सहित 4 गिरफ्तार

वारदात सीसीटीवी में कैद

करीब 7.34 बजे मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने वह वारदात की। उनमें से एक मोटरसाइकिल पर ही बैठा रहा जबकि दूसरे ने राड से दोनों ताले तोड़े। उसके बाद उसने अंदर लगे लकड़ी के दरवाजे का लाक भी तोड़ दिया। अंत में गल्ले का लाॅक तोड़ खी नगदी चोरी करके फरार हो गया। दुकान में लाखों रुपये के मोबाइल भी पड़े थे। मगर चोरों ने उनकी तरफ देखा भी नहीं। सुनील कुमार ने कहा कि फुटेज कब्जे में लेकर आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-बठिंडा में 2 जिंदा Hand Grenade मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस नाके पर 2 बाइक सवार बैग छाेड़कर फरार

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.