झगड़ा कर भाग रहा मोटरसाइकिल सवार युवक ट्रक से टकराया, मौत

भाइयों के साथ खाना खाने निकले युवक की समराला चौक के पास ट्रक से टकराने से मौत हो गई।
Publish Date:Mon, 28 Sep 2020 04:30 AM (IST) Author:

लुधियाना, जेएनएन : शनिवार देर रात भाइयों के साथ खाना खाने निकले युवक की समराला चौक के पास ट्रक से टकराने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस दौरान उनका किसी से झगड़ा हुआ था और भागते हुए उसका मोटरसाइकिल ट्रक से टकरा गया। घायल अवस्था में उन्हें सीएमसी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि युवक की मौत दुर्घटना में नहीं हुई, बल्कि उसकी हत्या की गई है। सूचना मिलते ही एडीसीपी दीपक पारीक, एसीपी वरयाम ¨सह व थाना डिवीजन 3 की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार टिब्बा रोड के मायापुरी इलाके में रहने वाले तीन सगे भाई करण,अर्जुन व नकुल दोस्त दीप के साथ शनिवार रात करीब 11 बजे खाना खाने के लिए घर से बाइक पर सवार होकर निकले थे। रास्ते में समराला चौक के पास ढाबे के डिलीवरी ब्बॉय के साथ उनकी साइड लेने को लेकर मामूली तकरार हो गई। इसके बाद उनमें हाथापाई हुई। इसके बाद वह मौके से निकल गए और अगले चौक से घूमकर वापस पहुंचे। जहां नकुल की बाइक की ट्रक के साथ टक्कर हो गई, जिससे वह नीचे गिर गया। तभी पीछे से दूसरे बाइक पर आ रहे उसके बड़े भाइयों ने ट्रक चालक को पीटना शुरू कर दिया। इतने में वहां उक्त ढाबे का डिलीवरी ब्बॉय अपने साथियों साथ आ पहुंचा और उनकी झड़प हो गई।

लोगों को इकट्ठा होते ही हमलावर मौके से फरार हो गए। इतने में अर्जुन ने नकुल को सीएमसी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। अस्पताल प्रशासन ने मामले की जानकारी थाना डिवीजन नंबर तीन की पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। वही मृतक नकुल के बड़े भाई अर्जुन ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि नकुल की हत्या ढाबे के डिलीवरी ब्बॉय ने ढाबा संचालक व उसके अन्य साथियों ने मिलकर की।

पुलिस ने इलाके के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू की। एक कैमरे की फुटेज में नकुल की बाइक ट्रक की चपेट में आने से वह गिरता दिखाई दिया। इस संबंध में एसीपी वरयाम ¨सह ने बताया कि फिलहाल मृतक युवक के परिवार के बयान दर्ज कर लिए हैं। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के अनुसार मामला रोड साइड एक्सीडेंट का लग रहा है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.