लुधियाना में दात के बल पर नगदी व मोबाइल लूटा, दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज

लुधियाना में डाबा रोड इलाके में मोटरसाइकिल पर आए दाे बदमाशों ने युवक को दात का डर दिखा कर उसका मोबाइल व नकदी लूट ली। अब थाना डाबा पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 02:29 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 02:29 PM (IST)
लुधियाना में दात के बल पर नगदी व मोबाइल लूटा, दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज
मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने युवक से मोबाइल छीना।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में डाबा रोड इलाके में मोटरसाइकिल पर आए दाे बदमाशों ने युवक को दात का डर दिखा कर उसका मोबाइल व नकदी लूट ली। अब थाना डाबा पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआइ सोना सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान साहिबजादा फतेह सिंह नगर निवासी साहिब सिंह तथा शिमला पुरी के नानक नगर निवासी जसवीर सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने ग्यासपुरा के बाबा मुकंद सिंह नगर निवासी अनुरुद्ध यादव की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 5 जून को वो अपने काम से छुट्टी करने के बाद अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर लौट रहा था।

रात करीब 9.30 बजे वो डाबा रोड की गली नंबर 8 के सामने से जा रहा था कि उसी दौरान मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने उसे जबरदस्ती रोक लिया। उसकी गर्दन पर दात रख कर आरोपितों ने उसकी जेब में पड़ी 1600 रुपये की नगदी तथा वीवो 1906 मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए। अनिरुद्ध ने फरार हो रहे दोनों बदमाशों के बजाज प्लेटिना मोटरसाइकिल का नंबर पीबी10ईजेड5748 नोट कर लिया। जिसके आधार पर पुलिस ने दोनों का नाम व पता निकलवा लिया। सोना सिंह ने कहा कि दोनों के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

स्वीमिंग पूल पर जमा कर रखी थी भीड़, संचालक गिरफ्तार

काेविड - 19 की गाइड लाइन का उल्लंघन करने पर थाना हैबोवाल पुलिसे स्वीमिंग पूल संचालक के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार किया है। एएसआई संजीव भुगताना ने बताया कि आरोपित की पहचान हैबोवाल कलां के नेता जी नगर निवासी बलदेव सिंह के रूप में हुई। पुलिस को रविवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित का ग्रीन इंक्लेव इलाके में लखा स्वीमिंग पूल है। जहां वो लोगों की भीड़ जमा करके स्वीमिंग पूल चला रहा है। ऐसा करके उसने पंजाब सरकार की और कोरोना महामारी को लेकर जारी की गई हिदायतों का उल्लंघन किया है। सूचना के आधार पर दबिश देकर उसे काबू कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी