Road Accident In Ludhiana: दिल्ली से लुधियाना बेटे के घर आई मां की सड़क हादसे में मौत

Road Accident In Ludhiana बीआरएस नगर निवासी अभिषेक गुप्ता ने बताया कि उसकी माता बिंदु गुप्ता वीरवार की दोपहर उसे मिलने के लिए दिल्ली से लुधियाना पहुंची थी। जहां देर रात वह अपनी मां के साथ एक्टिवा पर सवार होकर किसी काम के लिए गये।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:41 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:41 AM (IST)
Road Accident In Ludhiana: दिल्ली से लुधियाना बेटे के घर आई मां की सड़क हादसे में मौत
बेटे को मिलने आई मां की देर रात सड़क हादसे में मौत। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Road Accident In Ludhiana: वीरवार की दोपहर दिल्ली से लुधियाना के बीआरएस नगर इलाके में अपने बेटे को मिलने आई मां की देर रात सड़क हादसे में मौत हो गई। वही हादसे में बेटे को मामूली चोटें आई। मामले की शिकायत थाना सराभा नगर की पुलिस को दी गई,जहां पुलिस ने मौके पर पुहंच आरोपी कार चालक व कार को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया।

जानकारी के अनुसार बीआरएस नगर निवासी अभिषेक गुप्ता ने बताया कि उसकी माता बिंदु गुप्ता वीरवार की दोपहर उसे मिलने के लिए दिल्ली से लुधियाना पहुंची थी। जहां देर रात वह अपनी मां के साथ एक्टिवा पर सवार होकर किसी काम के लिए गये।

जहां रास्ते में उन्होंने अगर नगर पेट्रोल पंप से एक्टिवा में पेट्रोल डलवाया। जैसे ही वह पेट्रोल डलवा सड़क पर पुहंचे, तो पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार वेन्यू कार ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। जिसमें उसकी माता बिंदु गुप्ता ने मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं हादसे में अभिषेक को गंभीर रूप से चोंटे आई। जिसने नजदीकी अस्पताल से अपनी मेडिकल जांच करवाई। इस संबंध में थाना सराभा नगर के जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर अमृत शर्मा ने बताया कि घायल अभिषेक के बयानों पर आरोपी कार चालक जीवन मोहम्मद पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें-विचारधाराधीन क़ैदी का बिसरा जांच के लिए भेजा

ब्रोस्टल जेल में 2 दिन पहले हुई विचाराधीन कैदी कुलबीर सिंह की मौत मामले में डॉक्टरों के बोर्ड ने शव का पोस्टमार्टम किया। ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में हुए पोस्टमार्टम की बाकायदा वीडियोग्राफी की गई। शव का बिसरा जांच के लिए खरड़ स्थित लैब में भेज दिया गया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम और बिसरा की रिपोर्ट के बाद विचाराधीन कैदी की मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

बता दें कि इससे पहले विचाराधीन कैदी की मौत का कारण नशे की ओवरडोज बताया गया था। मगर पता चला है कि घटना वाली रात सहायक सुपरिंटेंडेंट स्वरूप चंद नाइट ड्यूटी पर नहीं थे। इसलिए उन्हें विचाराधीन कैदी की मौत से संबंधित कोई जानकारी नहीं थी। और ना ही उन्होंने किसी को उसकी मौत के संबंधी कोई जानकारी प्रदान की।

chat bot
आपका साथी