लुधियाना के जगराओं में घरेलू परेशानी के चलते मां-बेटी ने निगला जहर, मां की मौत

जगराओं में सिधवांबेटन क्षेत्र के अधीन गांव सोढीवाल में मां-बेटी ने जहर निगल लिया। इस दौरान महिला की मौत हो गई व बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में जसवीर कौर की मौत के बाद धारा 174 की कार्रवाई की है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 03:53 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 03:53 PM (IST)
लुधियाना के जगराओं में घरेलू परेशानी के चलते मां-बेटी ने निगला जहर, मां की मौत
जगराओं में मां-बेटी ने घरेलू परेशानी के चलते जहर निगल लिया है।

जगराओं, जेएनएन। लुधियाना के जगराओं में सिधवांबेटन क्षेत्र के अधीन गांव सोढीवाल में एक परिवार पर उस समय कहर टूट गया जब परिवार की दो महिलाएं मां-बेटी ने जहर निगल लिया। इस दौरान मां की मौत हो गई जब की बेटी जगराओं के कल्याणी अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है। पुलिस चौकी गिदडविंडी से एएसआइ तीर्थ सिंह ने बताया की गांव सोढीवाल के नाजर सिंह जिसकी मौत करीब डेढ़ वर्ष पहले हो चुकी है। उसकी दो बेटियां और एक बेटा है। जिसमें एक बेटी की शादी हुई है और दूसरी अभी कुंंवारी है।

यह भी पढ़ें-  पंजाब कांग्रेस में सिद्धू के बाद बिट्टू हुए आक्रामक, बोले- कैप्टन साहब कुछ कर लो, नहीं तो पीछे रह जाएंगे

इसका लड़का गुरप्रीत सिंह जोकि करीब 4 वर्ष पहले छत से गिर जाने के कारण कोमा में चला गया था। परिवार द्वारा उसका उपचार करवाया गया लेकिन वह कोमा की स्थिति से बाहर नहीं आ पाया। जिस कारण परिवार की आर्थिक स्थिति बेहद खराब हो गई। इसी दुख से नाजर सिंह की भी मौत हो गई। अब घर में गुरप्रीत सिंह की मां जसवीर कौर 65 वर्ष और बहन मनदीप कौर 25 वर्ष उसकी देखभाल कर रही थी।

यह भी पढ़ें- खौफनाकः पटियाला में बेटा पैदा न करने से खफा पति ने पत्नी पर डाला तेजाब, 58 फीसद झुलसी

गुरप्रीत सिंह की हालत में सुधार ना होने के कारण उन्होंने परेशानी के चलते कोई जहरीली चीज निगल ली। जिन्हें जगराओं के कल्याणी अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया। वहां पर उपचाराधीन जसवीर कौर की मौत हो गई जबकि मनदीप कौर अभी भी गंभीर हालत में उपचाराधीन है। एएसआइ ने बताया इस मामले में जसवीर कौर की मौत के बाद धारा 174 की कार्रवाई की गई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी