मोगा में दर्दनाक हादसा, ढाई वर्षीय बच्ची को शौच करवाने गई मां-बेटी कच्ची खुई में गिरी, दोनों की मौत

मोगा के गांव डरोली भाई में शुक्रवार को सुबह ढाई वर्षीय बेटी को शौच करवाने गई मां बेटी कच्ची बनाई हुई खूई में गिर गई। गांव वालों ने काफी बचाने का प्रयास किया लेकिन दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 10:58 AM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 10:58 AM (IST)
मोगा में दर्दनाक हादसा, ढाई वर्षीय बच्ची को शौच करवाने गई मां-बेटी कच्ची खुई में गिरी, दोनों की मौत
मोगा में कच्ची खुई में गिरने से मां-बेटी की मौत हो गई।

जागरण संवाददाता, मोगा। मोगा के गांव डरोली भाई में शुक्रवार को सुबह ढाई वर्षीय बेटी को शौच करवाने गई मां बेटी कच्ची बनाई हुई खूई में गिर गई। जिसका पता चलते ही गांव के सरपंच समेत अन्य लोगों ने मां बेटी को बचाने का प्रयास किया। लेकिन तब तक दोनों की मौत हो गई। मृतकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मोगा के सिविल अस्पताल में पहुंचा दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है मामला

गांव डरोली भाई की रहने वाली सिमरजीत कौर पत्नी बग्गा सिंह शुक्रवार को सुबह करीब साढे़ छह बजे अपनी ढाई वर्षीय बेटी हरनूर कौर को लेकर घर में बनाए हुए शौचालय में शौच करवाने के लिए गई थी, कि अचानक शौचालय पर डाला हुआ लेंटर खिसक गया ऐसे में मां बेटी लगभग 30 फुट गहरी खुई में जा गिरी ,घटना का पता चलते ही सिमरजीत कौर के पति बग्गा समेत आसपास के लोग मां बेटी को बचाने की कोशिश करने लगे । वही दूसरी ओर घटना की सूचना मिलने पर एंबुलेंस 108 की गाडी मौका पर पहुंची,एक  घंटे के प्रयास उपरांत दोनों को निकाला गया कि तब तक मां बेटी की मौत हो गई थी, बता दें कि भगत सिंह द्वारा दूसरी शादी की गई थी संतान सुख ना मिलने पर उसने अपने रिश्तेदार से हरनूर कोर को गोद लिया हुआ था थाना सदर पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेने के उपरांत आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी