मां ने लगाया बेटे के कत्ल का आरोप

गांव भनोहट के 20 वर्ष युवक का शव शुक्रवार को खुर्द नहर से बरामद होने के बाद से ही मृतक दिनेश के परिजन उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 05:00 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 05:00 AM (IST)
मां ने लगाया बेटे के कत्ल का आरोप
मां ने लगाया बेटे के कत्ल का आरोप

संस, जगराओं : गांव भनोहट के 20 वर्ष युवक का शव शुक्रवार को खुर्द नहर से बरामद होने के बाद से ही मृतक दिनेश के परिजन उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल थाना सिधवांबेट पुलिस ने इस संबंध में धारा 174 की कार्रवाई की है।

मृतक की मां कंचन देवी पत्नी गंगाराम निवासी सहरसा, बिहार तत्काल निवासी गांव भनोहट ने आरोप लगाया कि उनके बेटे को सात जुलाई को गांव के चार लड़के अपने साथ ले गए थे। घर से जाते समय दिनेश अपनी मोटरसाइकिल लेकर गया था। उसके बाद वह लड़के तो वापस आ गए, लेकिन दिनेश घर वापस नहीं लौटा। जब उन लड़कों से दिनेश के बारे में पूछताछ की गई तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया ।

तीन दिन बाद शुक्रवार को दिनेश का शव सवद्दी खुर्द नहर से और उसकी बाइक बासिया बेट की झाड़ियों से बरामद हुआ। मृतक की मां कंचन ने बताया कि वह इस बात को लेकर पहले गांव के सरपंच के पास गई थी, लेकिन सरपंच ने उसकी कोई बात नहीं सुनी। कंचन ने आरोप लगाया कि सरपंच के यहां सुनवाई न होने पर वह फरियाद लेकर थाना दाखा गई, लेकिन वहां भी पुलिस ने उसकी कोई सुनवाई नहीं की और ना ही कोई रिपोर्ट लिखी।

इस संबंध में थाना सिधवांबेट के प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश ठाकुर ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही उसकी मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल मृतक के पिता गंगार राम के बयान पर धारा 174 की कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा कि जिन चार लड़कों का नाम मृतक के स्वजन ले रहे हैं उनको पूछ-ताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है। जो भी असलीयत सामने आएगी उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी